logo-image

Vehicle Fire in Kota: पेट्रोल पंप पर स्कार्पियो में धधकने लगी आग, ऐसे बची दो जिंदगियां

Vehicle Fire in Kota: पेट्रोल पंप पर स्कार्पियो में धधकने लगी आग, ऐसे बची दो जिंदगियां

Updated on: 06 Oct 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

Vehicle Fire in Kota: कोटा के एक पेट्रोल पम्प पर उस समय भगदड़ मच गई, जब एक स्कॉर्पियों गाड़ी अचानक धुंआ निकलने लगा. कुछ देर बाद धुआं तेज लपटों में तब्दील हो गया. पेट्रोप पम्प कर्मचारियों को आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करना पडा. आग पर काबू पाने के लिए लोगों ने आग लगी हुई गाड़ी को धक्का देकर एक तरफ करने लगे. करीब 20 मिनट की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया. 

गाड़ी में आग लगने की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी. घटना गुरुवार (5 अक्टूबर) दोपहर की है. इसका वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है. खेड़ली फाटक निवासी गाड़ी मालिक एडवोकेट रणजीत सिंह ने बताया कि 30 जनवरी को ही उन्होंने करीब 20 लाख रुपए में महिंद्रा कम्पनी की स्कॉर्पियो गाड़ी को खरीदा था. आठ माह में ये गाड़ी 10 हजार किलोमीटर चली. गाड़ी की एक सर्विस हो चुकी थी. उन्होंने बताया ​कि गुरुवार (5 अक्टूबर) को छोटे भाई भूपेंद्र, 80 वर्षीय दादा जी सूरज सिंह को लेकर कोटा से पोलाई के लिए निकला था. 

ये भी पढ़ें: दस में आठ कर्मचारियों की पहली पसंद हैं Tim Cook, सर्वे में जानें इन CEO की अप्रूवल रेटिंग

पेट्रोल पम्प पर धूधू कर जल उठी स्कार्पियो

गुरुवार (5 अक्टूबर) को हादसे के दिन गाड़ी छोटा भाई भूपेद्र चला रहा था. जैसे ही वे बारां रोड पर 15 किलोमीटर चलने के बाद ताथेड़ में डीजल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर रुके तो अचानक धुंआ निकलने लगा. देखते ही धुआं तेज लपटों में बदल गया. गाड़ी को  लोगों की सहायता से साइड में किया गया. इस दौरान गाड़ी में लगी आग की चपेट में पेट्रोल पंप नहीं आया. ऐसे में बड़ा हादसा होने बच गया. चालक और पेट्रोल पम्प के कर्मियों की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया.