logo-image

Tamil Nadu: तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, कार सवार सात लोगों की मौत

Tamil Nadu Accident: देश के दो राज्यों असम और तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसे हुए हैं...यहां दो अलग-अलग हादसों में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है

Updated on: 11 Sep 2023, 02:01 PM

New Delhi:

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां तिरुपथुर में एक लॉरी ने सड़क किनारे खड़ी एक वैन को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी सात लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  घटना की खबर लगते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

जानकारी के अनुसार दुर्घटना के समय सभी लोग सड़क किनारे वैन में बैठे थे. बताया जा रहा है कि हादसे के समय उनकी वैन खराब हो गई थी और सभी लोग कार ठीक होने का इंतजार कर रहे थे. वहीं, असम के डिब्रूगढ़ जिले में कार और ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया  गया. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. यह घटना लेपेटकाटा इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार लोग डिब्रूगढ़ के शांतिपाड़ा में एक फैमिली प्रोग्राम में हिस्सा लेने जा रहे थे. 

यह खबर भी पढ़ें- Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़, लश्कर के 3 सहयोगी गिरफ्तार, हथियार बरामद

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद कार सवार सभी लोग शिवसागर जिला स्थित अपने घर को लौट रहे थे. तभी लेटेकाटा में उनकी कार की सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को काफी मुश्किल के साथ कार से बाहर निकाला गया. घायलों को श्रीमंत शंकरदेव हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसको डिब्रूगढ़ स्थित असम मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है.