logo-image

महाराष्ट्र के दौरे पर निकले तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव,  जानें क्या है प्लान?

 KCR Solapur Rally : चंद्रशेखर राव महाराष्ट्र के अपने दो दिवसीय दौरे पर सोलापुर के करीब पंढरपुर सिटी में स्थित भगवान विट्ठल मंदिर और उस्मानाबाद की देवी तुलजा भवानी की पूजा-अर्चना कर सकते हैं

Updated on: 26 Jun 2023, 02:06 PM

New Delhi:

 KCR Solapur Rally : तेलंगाना की मुख्यमंत्री व भारत राष्ट्र समिति ( BRS ) के मुखिया के. चंद्रशेखर राव आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र के सोलापुर के लिए रवाना हुए. पूरे लाव-लश्कर के साथ निकले सीएम के. चंद्रशेखर राव के काफिले में करीब 600 वाहन शामिल थे. जिसमें उनकी पार्टी के नेता, मंत्री, सांसद विधायक आदि शामिल थे.  प्रगति भवन से सोलापुर के लिए शुरू हुई उनकी यात्रा रोड शो में बदल गई. चंद्रशेखर की एक झलक पाने के लिए उनके समर्थक सड़कों पर उतार आए और फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. समर्थक सीएम के. चंद्रशेखर राव के समर्थन में नारीबाजी कर रहे थे.

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Electricity: दिल्ली में महंगी नहीं होगी बिजली, सामने आया 'आप' सरकार का ये बयान

तेलंगाना के बाद अब पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में भी पार्टी के बढ़ाना चाहते हैं चंद्रशेखर राव

जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर राव महाराष्ट्र के अपने दो दिवसीय दौरे पर सोलापुर के करीब पंढरपुर सिटी में स्थित भगवान विट्ठल मंदिर और उस्मानाबाद की देवी तुलजा भवानी की पूजा-अर्चना कर सकते हैं. चंद्रशेखर यहां शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी के एक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें कि  भारत राष्ट्र समिति का नाम पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति था, जो पिछले साल दिसंबर में चेंज हुआ है. माना जा रहा है कि चंद्रशेखर राव तेलंगाना के बाद अब पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में भी पार्टी के बढ़ाना चाहते हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Vande Bharat: 27 जून को चलाई जाएंगी एक साथ 5 वंदेभारत ट्रेन, PM मोदी स्वयं करेंगे रवाना

महाराष्ट्र के कई जिलों में बड़ी जनसभाओं का आयोजन

यही वजह है कि सीएम चंद्रशेखर राव ने पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र के कई जिलों में बड़ी जनसभाओं का आयोजन किया है. इन सभाओं में उन्होंने विकास के तेलंगाना मॉडल को पेश किया था. यही नहीं पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र के कुछ नेताओं ने बीआरएस का दामन भी थामा है.