BREAKING NEWS
  • उबर ड्राइवर का यह Viral Video आपने देखा क्‍या? नहीं तो अभी देखें...- Read More »
  • चीन (China) की अर्थव्यवस्था (Economy) हुई धराशायी, भारत को मिल सकता है बड़ा फायदा- Read More »
  • Say No To Long Kurti, कॉलेज में छात्राओं ने लहराए पोस्‍टर- Read More »

पूणे-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़त में 6 लोगों की मौत, 10 घायल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 11:33:45 AM
पूणे-बेंगलुरु हाईवे पर हादसा (फोटो- ANI)

पूणे-बेंगलुरु हाईवे पर हादसा (फोटो- ANI)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के पूणे बेंगलुरु हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. गुरुवार सुबह यहां एक बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा सतारा के पास स्थित पूणे-बैंगलुरु हाइवे पर हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि हादसा गुरुवार सुबह 6.30 बजे सतारा में खंडेलवाड़ी गांव के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक ट्रक हाइवे पर रुका हुआ था. उसी दौरान कर्नाटक की एक प्राइवेट बस ने अचानक से आकर ट्रंक को पीछे से टक्कर मार दी. जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस समय बस में 40 लोग सवार थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में NCP को लगा बड़ा झटका, पूर्व मंत्री गणेश नाइक ने बीजेपी का दामन थामा

इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इन लोगों में ज्यादातर लोग कर्नाटक के हैं.

यह भी पढ़ें: नए मोटर व्हीकल एक्ट पर महाराष्ट्र सरकार का भी ऐतराज, नितिन गडकरी से की ये गुजारिश

गुरुवार को इसी तरह का एक हादसा उत्तर प्रदेश के हापुड़ से भी सामने आया है. आज सुबह एक तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की जान चली गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह घटना हापुड़ जिले में पिलखुला इलाके के हाफिजपुर थाना इलाके में सोना पेट्रोल पंप के पास हुई. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार अधिक थी और वह अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुस गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

First Published: Sep 12, 2019 09:55:19 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो