logo-image

शरद पवार बोले- कानून व्यवस्था से चलता है देश, इसे हाथ में लेना सही नहीं...

प्रयागराज में पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर सवाल उठने लगे हैं. अब एनसीपी के चीफ शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने इस मामले में बिना नाम लिए बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 18 Apr 2023, 10:38 PM

मुंबई:

प्रयागराज में पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर सवाल उठने लगे हैं. अब एनसीपी के चीफ शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने इस मामले में बिना नाम लिए बड़ा बयान दिया है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एनसीपी की ओर से मंगलवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें शरद पवार और अजित पवार ने भी शिरकत की थी. इस इफ्तार पार्टी में शरद पवार ने कहा कि देश कानून व्यवस्था से चलता है. 

यह भी पढ़ें : Atiq-Ashraf Murder Case : योगी सरकार का एक्शन, प्रयागराज से हटाए गए ACP नरसिंह नारायण

शरद पवार (Sharad Pawar) ने बिना नाम लिए अतीक ब्रदर्स हत्याकांड पर कहा कि देश में शांति और भाईचारा फैलाना होगा. इस देश में आज एकदम अलग स्थिति है. अब हमें घर-घर में समानता का संदेश फैलाने की आवश्यकता है. कानून व्यवस्था से यह देश चलता है, लेकिन कानून व्यवस्था हाथ में ली जाती है और यह  कोशिश सही नहीं है. हमें कानून व्यवस्था को साथ लेकर चलने की जरूरत है और इसके लिए एनसीपी हमेशा काम करती रहेगी.

यह भी पढ़ें : अतीक अहमद के बेटे असद की ऑडियो रिकॉर्डिंग आई सामने, बिल्डर को दे रहा था धमकी, पढ़ें यहां...

आपको बता दें कि प्रयागराज में 15 अप्रैल को दिनदहाड़े उमेश पाल हत्याकांड के साजिशकर्ता अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तीन शूटरों ने इस घटना को अंजाम दिया था. अतीक ब्रदर्स हत्याकांड के बाद योगी सरकार पर सवाल उठने लगे हैं. अखिलेश यादव और मायावती समेत कई विपक्षी नेताओं ने सवाल उठाए थे.