logo-image

Mumbai Fire: मुम्बई में कुर्ला की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, एक की मौत

Mumbai Fire Case: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुर्ला इलाके की एक रिहायशी इमारत में भीषण आग लगी है. आग इतनी भयंकर है कि इमारत से आग की लपटें और धुएं का गुबार देख लोगों में हड़कंप मच गया है

Updated on: 15 Feb 2023, 10:40 AM

New Delhi:

Mumbai Fire Case: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुर्ला इलाके की एक रिहायशी इमारत में भीषण आग लगी है. आग इतनी भयंकर है कि इमारत से आग की लपटें और धुएं का गुबार देख लोगों में हड़कंप मच गया है. इस हादसे में एक की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पहुंची फायर ब्रिगेड़ की टीम ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया है. जानकारी के अनुसार इमारत के चौथे फ्लोर से लेकर 10वें तक आग फैली है. फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. माना जा रहा है कि हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि हो सकती है. मौके पर फिलहाल राहत व बचाव कार्य जारी है.

जानकारी के अनुसार मुंबई के कुर्ला पश्चिम  के 1 रेजिडेंट कॉन्प्लेक्स में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई है.  इस आग की जानकारी 6:56 पर फायर ब्रिगेड को दी गई थी. आग बिल्डिंग के चौथी मंज़िल से शुरू होकर दसवीं फ्लोर तक फैल गई थी. यह इमारत 12 मंजिले की है. आग लगने के बाद कई लोग इमारत में फंस गए थे.आग लगने की वजह से एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत भी हो गई. इस महिला का नाम शकुंतला रमानी बताया जा रहा है जिन्हें जख्मी अवस्था में राजावाडी अस्पताल ले जाया गया था.