logo-image

Maharashtra: अफसर के बिगड़ैल शहजादे की करतूत, दोस्तों संग गर्फफ्रेंड को पीटा, फिर चढ़ा दी SUV

Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे में गर्लफ्रेंड पर अफसर के बेटे ने चढ़ाई SUV, लड़की की हालत गंभीर वजह जान रह जाएंगे दंग

Updated on: 16 Dec 2023, 10:01 AM

highlights

  • महाराष्ट्र के ठाणे में दिल दहला देने वाली घटना
  • असफर से बिगड़ैल बेटे ने प्रेमिका को पीटा और की जान लेने की कोशिश
  • पहले से ही शादीशुदा था प्रेमी, पत्नी के साथ देख भड़की प्रेमिका, फिर हुआ जोरदार झगड़ा

New Delhi:

Maharashtra: महाराष्ट्र के मुंबई से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कहते प्यार में लोग पागल हो जाते हैं. लेकिन एक सिर फिरे आशिक ने अपने ही प्यार की जान लेने की कोशिश की. दरअसल अफसर के इस बिगड़ैल शहजादे ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की दोस्तों के साथ जमकर पिटाई की. इससे भी आशिक का मन नहीं भरा तो इसने प्रेमिका पर SUV कार चढ़ाकर जान लेने की भी कोशिश की. इस हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. फिलहार युवती अस्पताल में भर्ती है और वहां उसका इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला
ये मामला ठाणे इलाके का बताया जा रहा है. जहां महाराष्ट्र के एक उच्च अधिकारी के बिगड़े बेटे अश्वजीत गायकवाड़ ने 26 वर्षीय अपनी प्रेमिका प्रिया उमेंद्र सिंह की जान लेने की कोशिश की. अश्वजीत ने पहले ना सिर्फ प्रिया की बुरी तरह पिटाई की बल्कि इसके बाद उस पर गाड़ी से कुचलने की भी कोशिश की. दरअसल ठाणे में प्रिया और अश्वजीत रहते हैं. ये दोनों बीते चार-पांच साल से ही लव रिलेशन में थे. लेकिन कुछ वक्त पहले प्रिया को अश्वजीत की ऐसी सच्चाई पता चली जिसे जानकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

यह भी पढ़ें - महाराष्ट्र में बड़ा ट्रेन हादसा... मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, घायल होने की कोई सूचना नहीं

प्रिया को ये पता चला कि अश्वीजत पहले  से ही शादीशुदा है. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को इसके बाद भी आगे बढ़ाया. लेकिन बीते सोमवार को जब दोनों ने एक होटल में मिलने की योजना बनाई तो वहां प्रिया अश्वजीत को उसकी पत्नी के साथ देखकर दंग रह गई. इस बात पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और अश्वजीत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रिया की जमकर पिटाई कर उसके मारने का प्रयास किया. 

अश्वजीत के खिलाफ केस दर्ज
इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है. प्रेमिका प्रिया ने अश्वजीत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रिया ने कासारवडवली पुलिस थाने में आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कराया है. 

सोशल मीडिया पर छलका प्रिया का दर्ज
प्रिया ने अपने बॉयफ्रेंड और अफसर के बिगड़ैल बेटे की करतूत को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. प्रिया ने बताया कि अश्वजीत के पिता के चलते पुलिस उसका केस ही दर्ज नहीं कर रही थी. प्रिया ने बताया कि अश्वजीत के भी नेताओं से संबंध हैं. अश्वजीत के पिता का नाम अनिल कुमार गायकवाड़ है जो एमएमआरडीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. सोशल मीडिया पर पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसका केस दर्ज किया. 

क्या बोली पुलिस
इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी डीसीपी अमर सिंह जाधव ने कहा कि, मामला बीते सोमवार सुबह 4 बजे का है. घोडबंदर स्थित एक होटल के बाहर आरोपी और पीड़िता के बीच झगड़ा हुआ और उसके बाद नौबत मारपीट तक आ गई. फिलहाल तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है.