BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

शरद पवार से मुलाकात करने के बाद अब अमित शाह से बात कर रहे प्रधानमंत्री मोदी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 20, 2019 01:48:55 PM
पीएम मोदी  और गृह मंत्री अमित शाह

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र को लेकर सियासी उठापटक तेज हो गई है. आज एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. बैठक खत्म होने के तुरंत बाद पीएम मोदी अब गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक कर रहे हैं. ऐसे में अब महाराष्ट्र के सियासी माहौल को लेकर अटकले लगनी शुरू हो गई हैं. बताया जा रहा है कि शरद पवार ने किसानों को मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी लेकिन जानकारों कहना है कि महाराष्ट्र की सत्ता को लेकर यहां अलग ही खिचड़ी पक रही है. कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि बीजेपी शरद पवार को राष्ट्रपति का पद ऑफर कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: JNU : एचआरडी के पैनल से बातचीत के बाद भी नहीं माने छात्र, जारी रहेगा प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान शरद पवार ने एक पत्र भी सौंपा है जिसमें बेमौसम बारिश की वजह से किसानों को झेलनी पड़ रही परेशानी के बारे में बताया गया है. इस पत्र में शरद पवार ने लिखा है कि, मैंने 2 जिलों से फसल की क्षति का डेटा इकट्ठा किया है, लेकिन अत्यधिक बारिश की वजह से नुकसान महाराष्ट्र के शेष हिस्सों तक फैला हुआ है, जिसमें मराठवाड़ा और विदर्भ शामिल हैं. मैं उसी के बारे में विवरण और जानकारी एकत्र कर रहा हूं, जिसे आपको जल्द से जल्द भेजा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी मूर्ख हैं, मणिशंकर अय्यर की जूतों से पिटाई करूंगा, उद्धव ठाकरे का वीडियो हो रहा वायरल

इसके साथ उन्होंने ये भी कहा है कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होने के कारण, आपका तत्काल हस्तक्षेप अत्यधिक आवश्यक है. यदि आप बड़े पैमाने पर राहत के उपाय शुरू करने और संकटग्रस्त किसानों के दुखों को दूर करने के लिए तत्काल कदम उठाते हैं, तो मैं आभारी रहूंगा.

First Published: Nov 20, 2019 01:20:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो