logo-image

Shahnawaz Hussain Heart Attack: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

Shahnawaz Hussain Heart Attack : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) की मंगलवार को अचानक से तबीयत बिगड़ गई है.

Updated on: 26 Sep 2023, 08:21 PM

मुंबई:

Shahnawaz Hussain Heart Attack : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) की मंगलवार को अचानक से तबीयत बिगड़ गई है. शाहनवाज हुसैन को शाम करीब साढ़े चार बजे दिल का दौड़ा पड़ा. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की ओर से उनका उपचार किया जा रहा है. वे अभी आईसीयू में एडमिट हैं. (Shahnawaz Hussain Heart Attack)

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election 2023 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ लाया आरोप पत्र, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के 316 वादे अबतक अधूरे

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन को हार्ट अटैक पड़ा. इसके बाद लीलावती अस्पताल की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया गया है. लीलावती हॉस्पिटल के डॉ. जलील पारकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि शाहनवाज हुसैन को दिल का दौरा पड़ने के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. अभी उन्हें अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है. (Shahnawaz Hussain Heart Attack)

आपको बता दें कि इससे पहले अगस्त के महीने में  स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने के बाद शाहनवाज हुसैन को दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया है. इसके बाद एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने के लिए कहा था. (Shahnawaz Hussain Heart Attack)

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023 : एमपी चुनाव में केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को उतारने पर कांग्रेस ने साधा निशाना तो BJP ने किया पलटवार 

जानें कौन हैं शाहनवाज हुसैन 

बिहार के सुपौल में भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन का जन्म 12 दिसंबर 1968 को हुआ था. इस वक्त वे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. वे मंत्री भी रह चुके हैं. (Shahnawaz Hussain Heart Attack)