BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव का बयान, बोले- प्रचंड बहुमत से दर्ज करेंगे जीत- Read More »
  • मोहाली में टीम इंडिया की सुरक्षा में हुई भारी चूक, बीसीसीआई ने जारी की चेतावनी- Read More »

जिस महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ा, वो निकली लुटेरी दुल्हन, ऐसे हुआ खुलासा

News State Bureau  | Reported By : Arvind Chouksey |   Updated On : July 27, 2019 10:45:15 AM

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया. लेकिन इस महिला की हकीकत सामने आने के बाद ग्रामीण हैरान रह गए. महिला बच्चा चोर नहीं, बल्कि लुटेरी दुल्हन थी. पुलिस ने महिला से पूछताछ कि तो वह अपना नाम कभी सुमन तो कभी शीतल तो कभी कविता निवासी बैतूल के रूप में नाम बदल बदल कर बतलाती रही. पुलिस ने महिला के झोले की तलाशी कि तो उसमें से चाकू भी निकला.

यह भी पढे़ं- तस्करों के आरोपों की सजा भुगत रहे हैं 3 कछुए, सालों से कर रहे हैं रिहाई का इंतजार

दरअसल, देवास जिले के बागली थाना इलाके के कमलापुर गांव में आज सुबह यह महिला गांव में छिपती-छिपती घूम रही थी, जिसे ग्रामीणों ने देख लिया और फिर बच्चा समझकर पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. बच्चा चोर महिला की खबर गांव में फैल गई थी. तभी गांव के सुनील राठौर ने महिला को अपनी पत्नी होना बताया, जो बीती रात से उसके घर से गहने, नगदी, उसका मोबाइल और उसके कपड़े चोरी करके भाग गई थी.

फरियादी सुनील ने पुलिस को बताया, 'गांव के दो व्यक्तियों और महिला के परिजनों ने झूठे रिश्तेदार बनकर आरोपी महिला जिसने अपना नाम कविता बताया था, उससे मेरा विवाह हरदा के पास किसी मंदिर में करवाया था. इसके बदले 80 हजार रुपये लिए. विवाह के बाद कविता पत्नी बनकर 8 दिन रही. उसने अपने व्यवहार से घर के लोगों को प्रशन्न रखा. उसकी सेवा से खुश होकर उसकी मां ने उसे चांदी के पायजेब दिए. उसी रात वो उसका पर्स, कपड़े, मोबाइल और मां की दी चांदी की पायजेब चुराकर भाग गई.'

यह भी पढे़ं- बुखार से तप रहा छात्र छुट्टी मांगने पहुंचा तो टीचर ने बेरहमी से कर दी पिटाई

इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब आरोपी महिला कविता ने सुनील को पहचानने से इनकार कर दिया. जब सुनील ने स्थानीय दलाल और इसके रिश्तेदार को बुलाया तो पूरा मामला सामने आया. विवाह के पूर्व जिसे महिला अपना जीजा बता रही थी, वह उसका पति निकला. जबकि महिला पूर्व से शादीशुदा थी और उसका बच्चा भी है. पुलिस ने आरोपी महिला कविता, उसके पति और दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 27, 2019 10:45:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो