मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

News State Bureau  |   Updated On : August 14, 2019 01:04:55 PM
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. भोपाल के निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है. बाबूलाल गौर को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और डॉक्टरों के मुताबिक उनके स्वास्थ्य में सुधार दर्ज नहीं किया गया है. फिलहाल बाबूलाल गौर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. अब तक भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंच चुके है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- शिवराज सिंह हैं मोदी-शाह के चापलूस, पैर धोकर पानी भी पिएं तो आपत्ति नहीं, कांग्रेस के मंत्री का विवादित बयान

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के स्वास्थ्य के बारे में नर्मदा हेल्थ ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ रेणु शर्मा ने जानकारी दी है. डॉक्टरों के मुताबिक गौर की हालत नाजुक है. लेकिन बॉडी मूवमेंट बरकरार है. हालांकि जैसा इम्प्रूवमेंट होना चाहिए, वैसा नहीं है. बाबूलाल गौर को वैंटिलेटर पर रखा गया है और उनका उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा, राष्ट्रपति से राज्यपाल ने की थी अनुच्छेद 370 को हटाने की सिफारिश

हम आपको बता दें कि बाबूलाल गौर को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद डॉक्टर से उन्हें निमोनिया होने की पुष्टि भी की थी. साथ ही बाबूलाल गौर 27 जुलाई को ही गुरुग्राम के निजी अस्पताल से हार्ट का इलाज कराकर वापस लौटे थे. लिहाजा उनका स्वास्थ्य पहले ही कमजोर हो चुका था.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 14, 2019 01:04:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो