logo-image

धार में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, 7 गंभीर

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई. वहीं इस हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी है.

Updated on: 31 Oct 2019, 01:09 PM

धार:

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई. वहीं इस हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी है. कार की टक्कर इतनी जोर दार थी कि दोनों कारों के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- एक्सीडेंट में मारा गया सफाईकर्मी, कार से मिली सेना की वर्दी

हादसा धार के रणगांव के पास सुबह हुआ. बताया जा रहा है कि कोई अज्ञात वाहन वहां दो कारों को टक्कर मारता हूआ निकल गया. टक्कर के कारण दोनों कारों के ड्राइवरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. ड्राइवरों की पहचान मनोज और सचिन के रूप में हुई है. इस सड़क हादसे में कार सवार दिलीप नाम का एक युवक भी मारा गया.

यह भी पढ़ें- राजोत्सव के बहाने सोनिया का छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं में उत्साह

वहीं इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए. कार सवार लोग धार जिले के बाग के रहने वाले थे. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर धरमपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज जारी है. धरमपुरी पुलिस कार को टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने में जुटी है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि एक बस ने इन दोनों कारों को टक्कर मारी है.