logo-image

मध्य प्रदेश में छाए हल्के बादल, अगले 24 घंटे में जोरदार बारिश के आसार

राज्य में गुरुवार की सुबह से आंशिक बादलों की मौजूदगी है, बादलों और सूरज के बीच लुकाछिपी का दौर जारी है.

Updated on: 11 Jul 2019, 10:45 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गुरुवार की सुबह से आसमान में आंशिक हिस्से बादलों की मौजूदगी की वजह से उमस बढ़ गई है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बौछारें पड़ने की संभावना जताई है.

यह भी पढे़ं- ये हैं कमलनाथ सरकार के पहले पूर्ण बजट की 50 खास बातें

राज्य में गुरुवार की सुबह से आंशिक बादलों की मौजूदगी है, बादलों और सूरज के बीच लुकाछिपी का दौर जारी है. जिससे उमस बढ़ गई है,जो परेशान करने वाली है. बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कुछ ही हिस्से में बौछारें पड़ीं, वहीं अधिकांश हिस्सों में धूप निकली, परिणामस्वरुप राज्य के अधिकांश हिस्सों के तापमान में उछाल आया है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य में जोरदार बारिश की संभावना कम है, बौछारें जरुर पड़ सकती हैं. 

यह भी पढे़ं- कमलनाथ सरकार का पहला पूर्णकालिक बजट पेश, जानिए आम जनता को क्या मिला

राज्य के तापमान में बदलाव का दौर जारी है. गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 23.5 डिग्री, ग्वालियर का 27.4 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 32.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 32.2 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 35 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 32.2 डिग्री सेल्सियस रहा.

यह वीडियो देखें-