logo-image

कांग्रेस के मंत्री का विवादित बयान, कहा- गजनवी के Grand Father हैं बीजेपी वाले, 15 साल तक मध्य प्रदेश को लूटा

अवैध रेत खनन को लेकर अपनी ही सरकार को घेरने वाले मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह राजपूत ने फिर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 09 Sep 2019, 07:52 AM

ग्वालियर:

अवैध रेत खनन को लेकर अपनी ही सरकार को घेरने वाले मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह राजपूत ने फिर विवादित बयान दिया है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की तुलना महमूद गजनवी से की है. उन्होंने कहा कि महमूद गजनवी ने देश को लूटा और बीजेपी वाले पूरा खजाना लूट ले गए. इसके साथ ही गोविंद सिंह ने पिछली शिवराज सरकार पर भी बड़ा आरोप लगाया.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार के ही मंत्री ने माना, देश में आर्थिक मंदी के लिए नोटबंदी और जीएसटी जिम्मेदार

कमलनाथ सरकार के मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह राजपूत रविवार को ग्वालियर पहुंचे. यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महमूद गजनवी ने सोमनाथ मंदिर को जिस तरह से लूटा था. उसी तरह से भारतीय जनता पार्टी अब देश को लूट रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता महमूद गजनवी के भी ग्रांड फादर निकले हैं.

उन्होंने बीजेपी की पिछली शिवराज सिंह सरकार पर प्रदेश को लूटने का बड़ा आरोप लगाया. गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि पूरा खजाना लूटा है, जिसका खामियाजा अब हमारी सरकार को झेलना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में शिवराज सिंह सरकार के दौरान पूरे मध्य प्रदेश में इस प्रकार लूट की गई, जिस प्रकार महमूद गजनवी ने की थी. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश कर्ज के गर्त में है, पूरा प्रदेश खोखला है और हर कार्य के लिए कमलनाथ सरकार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंः 10 सितंबर को सोनिया गांधी से मिलेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, ये होगा मुलाकात का पूरा एजेंडा

डॉक्टर गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अंदर छिड़े सियासी घमासान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अनुशासनहीनता किसी को नहीं करना चाहिए. हालांकि वो इस मामले पर कन्नी काटते नजर आए. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह देश के बड़े नेता हैं और उमंग सिंघार भी प्रदेश के बड़े नेताओं में से एक हैं, ऐसे में इसको लेकर मैं कोई ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा, ये कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अधिकार क्षेत्र की बात है.

यह वीडियो देखेंः