logo-image

महज़ एक घंटे की बारिश में भोपाल के कई इलाक़े डूबे, निगम के दावों की पोल खुली

भोपाल के टीटी नगर स्थित बाण गंगा इलाक़े में पानी जमा होने से लोगों को ख़ासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यही नहीं, इसके अलावा भोपाल के सेकंड स्टॉप पर भी पानी जमा होने से आवाजाही में ख़ासी परेशानी हुई.

Updated on: 04 Jul 2022, 07:00 PM

highlights

  • वीआईपी रोड भी पहली ही बारिश में जल मग्न हो गया था
  • निगम के बारिश के पानी से निपटने के दावों की खुली पोल

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार को भी जमकर बारिश हुई. सुबह 10 से 11 बजे के बीच हुई बारिश में भोपाल के कई इलाक़े जलमग्न हो गए. भोपाल का वीआईपी रोड भी पहली ही बारिश में जल मग्न हो गया. ये इस सीज़न की दूसरी बारिश थी जब भोपाल में ये स्थिति देखने को मिली. बाण गंगा, अंबेडकर नगर से लेकर सलैया तक पानी भरा रहा. यही नहीं, इसके अलावा भोपाल के सेकंड स्टॉप पर भी पानी जमा होने से आवाजाही में ख़ासी परेशानी हुई. 

लोगों को उठानी पड़ी खासी परेशानी
भोपाल के टीटी नगर स्थित बाण गंगा इलाक़े में पानी जमा होने से लोगों को ख़ासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यही नहीं, इसके अलावा भोपाल के सेकंड स्टॉप पर भी पानी जमा होने से आवाजाही में ख़ासी परेशानी हुई. वही सलैया इलाक़े में भी कई कॉलोनी में पानी जमा होने के कारण मुश्किल बढ़ी रही. हालांकि बारिश बंद होने के कुछ देर बाद स्थिति सामान्य भी हो गई. 

निगम के दावों की खुली पोल
कई महीनों से नगर निगम बारिश से निपटने के लिए अपनी तैयारी कर रहा था. मगर महज़ एक घंटे के मूसलाधार बारिश ने ही नगर निगम के दावों की पोल खोलकर रख दी. निगम दावा करता रहा की नालों की साफ़ सफ़ाई की गई है और जल निकासी को लेकर भी कोई समस्या सामने नहीं आएगी.