logo-image

मध्य प्रदेश :बच्चा चोर गिरोह को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर जमकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने की अफवाह निकली सच, शास्त्री नगर में पकड़ाया संदिग्ध बच्चा चोर

Updated on: 25 Jul 2019, 10:45 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने की खबर सच
  • उज्जैन कलेक्टर में धारा 144 लागू
  • बच्चा चोरी होने की घटना से हड़कंप

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने की खबरों को भले ही अभी तक अफवाह बताया जा रहा है. उज्जैन कलेक्टर इसके लिए धारा 144 भी लागू कर दिया है. लेकिन गुरुवार को बच्चा चोरी होने की घटना सामने से हड़कंप मच गया. दरअसल घटना शास्त्री नगर की है. जब अपने घर के बाहर खेल रहे दो साल के बच्चे हार्दिक पिता पुनीत जायसवाल को इस कथित बच्चा चोर ने अपनी गोद में उठाकर जाने लगा.

यह भी पढ़ें - बीजेपी विधायक दल में टूट के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अलग-थलग पड़े, पार्टी ने भी किया किनारा

बच्चा को अपनी गोद मे उठाकर ले जाते हुए पुनीत जायसवाल के किराएदार ने देख लिया. उसने बच्चे को गोद में लेकर जा रहे संदिग्ध से पूछा. आप कौन हो तो वह खुद को बच्चे का पिता बताने लगा. इस पर किराएदार ने तुरंत बच्चे के पिता पुनीत को सूचना दी तो वह तुरंत नीचे आ गया. बच्चे को गोद में लेकर जा रहे संदिग्ध से पूछा कि बच्चे को कहां ले जा रहे हो तो इसने पुनीत को भी वही जबाब दिया. बस फिर था पुनीत ने हंगामा मचा दिया. आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. जमकर संदिग्ध की धुनाई की और नीलगंगा थाने ले आए.

यह भी पढ़ें - BJP के लिए बुरी खबर, एक और विधायक ने सीएम कमलनाथ से की मुलाकात, जानिए कौन है वो

संदिग्ध बच्चा चोर से कुछ बच्चों के आधार कार्ड आईडी मिले हैं. बच्चा चोर पकड़े जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. सीएसपी हंसराज सिंह के मुताबिक गिरफ्तार संदीप से पूछताछ की जा रही है. वह संदिग्ध जानकारियां दे रहा है. उसके पास से कुछ बच्चों के आईडी भी मिले हैं. जो आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के हैं. संदिग्ध ने खुद को छत्तीसगढ़ का रहने वाला बताया है. उसकी पहचान को वेरीफाई किया जा रहा है. साथ ही उसकी गतिविधियों के बारे में पता किया जा रहा है.