logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 26 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 26 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 26 Dec 2019, 06:24 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 26 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 13:39 (IST)
shareIcon

तस्कर के अवैध कबजों पर चला प्रशासन का पंजा


मन्दसौर के कुख्यात तस्कर सफी सेठ की अवैध कबजों पर चला प्रशासन का पंजा. तस्कर सफी के भाई अय्यूब सेठ के पुलिस लाईन के सामने करोड़ो के माकान को किया जा रहा है धाराशाह. बगैर अनुमति में बनना बताया जा रहा बंगाला, प्रशासनिक अमला मोके पर मौजूद.

calenderIcon 13:38 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक मोहन यादव ने दिखाई तलवारबाजी


अटल खेल मेले के दौरान बीजेपी विधायक मोहन यादव ने दिखाई कलाबाजी, दोनों हाथों से तलवार घुमाते नजर आए विधायक. पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी की जन्म तिथि के अवसर पर आयोजित अटल खेले मेले के उद्घाटन पर की गई तलवारबाजी.

calenderIcon 13:35 (IST)
shareIcon

माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की सख्त कार्रवाही


मध्य प्रदेश के गुना के कुंभराज तहसील में भूमाफिया, ड्रग्स माफिया व अन्य गुंडा गतिविधियों में संलिप्त लोगों के विरुद्ध ऑपरेशन माफिया की प्रशासन की बड़ी कार्रवाई. इसके तहत अवैध रूप से 8 से 10 माफियाओं की चिन्हित कर उनके पक्के मकान तोड़े जा रहे हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

पिकनिक मनाने गए डॉ. की हुई मौत


दंतेवाड़ा। झरालावा झरने में पिकनिक मनाने गए डॉ की हुई मौत. साथ मे गए 9 कर्मचारियों के बयान हुए दर्ज. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का होगा खुलासा. शव को जिला अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा गया. एस0डी0एम लिंगराज सिदार ने की पुष्टि. भांसी थाना क्षेत्र के बसानपुर झिरका का मामला.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

ठंड से 29 दिसंबर तक स्कूल बंद


ग्वालियर:  ठंड और शीतलहर की वजह से स्कूलों की छुट्टियां 29 तारीख तक बढ़ाई गईं.  पिछले आदेश में 25 तारीख तक  छुट्टियां बढ़ाई गई थी. कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश. कक्षा 9 से 12वीं तक की परीक्षाएं और जरूरी कक्षाएं अवकाश से मुक्त रहेंगी.  टीचर और कर्मचारियों के लिए अवकाश नहीं.