logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग 22 अक्टूबर: आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त की कार्रवाई

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 22 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 22 Oct 2019, 12:07 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग 22 अक्टूबर: दिन भर की सारी बड़ी खबरों से अपडेट रहें बस एक क्लिक में...

 

Scroll Down to Read More Updates

calenderIcon 09:35 (IST)
shareIcon

लोकायुक्त टीम ने की बड़ी कार्रवाई

आय से अधिक संपत्ति के मामले मे लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्यवाही, जिला पंचायत सीधी में पदस्थ सहायक परियोजना अधिकारी भूपेंद्र पांडे के घर पड़ा लोकायुक्त का छापा पड़ा है. बता दें कि पति पत्नी दोनों ही सरकारी कर्मचारी हैं. लोकायुक्त के 25 सदस्य टीम के द्वारा छापामार कार्यवाही को दिया जा रहा है अंजाम. दक्षिण कोरिया के संग्राम कॉलोनी स्थित निजी आवास में चल रही कार्यवाही,

calenderIcon 09:03 (IST)
shareIcon

दमोह में चोरों का आतंक

मध्य प्रदेश के दमोह कोतवाली अंतर्गत चोरों ने हजारों के माल को किया पार. चोरों ने एक ही क्षेत्र में तीन मकानों के ताले तोड़कर चोरी घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. चोरी के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है. दमोह नगर के मागंज वार्ड सेंट नॉरबिट स्कूल के पास चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

कटनी - तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 2 बाइक सवार घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, घटना माधवनगर थाना क्षेत्र के पीरबाबा के पास हुई. घटना के बाद घायल बाइक सवारों को डायल 100 के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का उपचार जारी है, पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

खाघ विभाग की टीम ने मारा छापा

रायसेन उदयपुरा तहसील के ग्राम नूरनगर मे खाद्य विभाग की टीम द्वारा अवैध एल.पी.जी. वितरण केंद्र पर छापा मारा गया. इस कार्यवाही मे 36 गैस सिलेंडर, 16 रेगुलर. 4 सुरक्षा पाईप, 206 उज्जवला योजना की उपभोक्ता डायरियां तथा 221 सामान्य उपभोक्ता डायरियां जब्त की गई.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरों से रहें अपडेट

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. राज्य की दिन भर की सारी बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ें. इसी के साथ अन्य खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहें newsstate.com के साथ.