logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग: मुरैना में मिला बालक का शव, नरबलि देने की आशंका

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 19 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 19 Nov 2019, 06:22 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 19 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 11:34 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के मुरैना में मिला बालक का शव, नरबलि देने की आशंका


मुरैना: बालक की दी गयी नरबलि, परिजनों ने लगाया आरोप, मृत शरीर से कान गायब, शव के नजदीक मिला तंत्रपूजा का सामान, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम. घटना के बाद से गांव में तनाव.सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल तैनात, दो दिन पूर्व सुबह घर से बुलाया था, बाजरा की करब के ढेर में छुपाया शव. जिला के नगरा थाना क्षेत्र के डोंडरी गांव की घटना. संदेही तांत्रिक व सहयोगियों से कर रही पुलिस पूछताछ.

calenderIcon 07:42 (IST)
shareIcon

हिंदू महासभा की आज होगी बैठक


ग्वालियर। हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी आज ग्वालियर आएंगी.  दौलतगंज के जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ करेंगी बैठक. बैठक पर प्रशासन की रहेगी नजर.

calenderIcon 07:39 (IST)
shareIcon

बिलासपुर में रेलवे क्रासिंग का काम आज से फिर शुरु होगा


बिलासपुर। चुहचुहियापरा रेलवे क्रासिंग हादसे के बाद आज से दोबारा शुरू होगा अंडरब्रिज का काम. सुरक्षा के मद्देनजर 2 दिन का मेगा ब्लॉक. आज 10 ट्रेनें रहेंगी रद्द, 4 ट्रेनों को गंतव्य से पहले किया जाएगा समाप्त, 5 ट्रेनें 4-5 घण्टे देरी से रवाना होंगी. बुधवार को भी रद्द रहेंगी 5 गाड़ियां. पिछले बुधवार को रेलवे क्रासिंग पर क्रेन गिरने से हादसा हुआ था जिसमें 9 लोग घायल हुए थे.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

शिक्षक ने पीएम मोदी के खिलाफ लिखे अपशब्द


रायपुर। भाजपा नेता के फेसबुक पोस्ट पर पीएम मोदी और पूर्व मुख्यमंन्त्री रमन सिंह के नाम पर की गई अभद्र टिप्पणी. भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास के प्रोफ़ाइल पर एक शिक्षक ने किया अपशब्दों का इस्तेमाल. श्रीवास ने सिविल लाइन थाने में टिप्पणी करने वाले शिक्षक के खिलाफ की शिकायत.