logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 22 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

22 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 22 Jun 2020, 07:39 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. 22 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 22 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 08:17 (IST)
shareIcon

रायसेन में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी 75 वर्षीय वृद्ध लकवा पीड़ित पत्नी को जिला अस्पताल से साइकिल पर कपड़ा की झोली में लटकाकर ले गया. जानकारी के मुताबिक, जिल अस्पताल द्वारा कोई भी वाहन उपलब्ध नहीं कराया गया था.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

मुरैना में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.  पूरी घटना ग्वालियर रोड नहर किनारे की है. मृतक युवक इंदौर मे चाट बनाने का काम करता था. वो कुछ दिन पहले ही मुरैना आया था.

calenderIcon 07:46 (IST)
shareIcon

रायसेन जिले में अभी तक नोवेल कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण के कुल 98 पॉजीटिव मरीज मिले हैं. कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ शशि ठाकुर से मिली जानकारी अनुसार, 78 कोरोना पॉजीटिव मरीजों को उपचार उपरांत स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया है.

calenderIcon 07:43 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 12 हजार के करीब पहुंच गई है। बीते 24 घंटों में 14 मरीजों की मौत होने से वायरस की भेंट चढ़ने वालों की संख्या बढ़कर 515 हो गई. राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, बीते 24 घंटों में 179 नए मरीज सामने आए.