logo-image

मध्य प्रदेश : जावर में अमित शाह की किसान रैली में काले कपड़ों पर बैन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यानी शनिवार को मध्यप्रदेश के जावर में किसान रैली को संबोधित करेंगे. महावीर सेना व करणी सेना इस अमित शाह की रैली का विरोध कर रहे हैं.

Updated on: 06 Oct 2018, 12:44 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यानी शनिवार को मध्यप्रदेश के जावर में किसान रैली को संबोधित करेंगे. महावीर सेना व करणी सेना इस अमित शाह की रैली का विरोध कर रहे हैं. वहीं प्रशासन ने यह तय किया गया है कि रैली में काले कपड़े, काले रुमाल और काले बैग वालों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

सोमवार शाम 4 बजे अमित शाह कॉलेज मैदान में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. रैली में किसी भी तरह के अप्रिय स्थिति ना हो इसलिए पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है. शाह की सभा में काले कपड़े, काले रुमाल या काले बैग लेकर जाने पर प्रतिबंध है. स्थानीय के अलावा 800 से अधिक अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया है.

और पढ़ें : भारत में महिलाओं की स्थिति केन्या से भी खराब, UNDP की रिपोर्ट में आया सामने

इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी के लिए दो जेल वाहन वहां खड़े किए गए हैं. 360 डिग्री एंगल की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे वाले दो वाहन काफिले के आगे-पीछे चलेंगे. अमित शाह व सीएम की सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ के जवान तैनात रहेंगे.

वहीं, महावीर सेना अमित शाह की रैली के विरोध में बाजार बंद करने का आह्वान किया है. जबकि करणी सेना शाह को काले झंडे दिखाएगी. बंद के दौरान दुकानों के बाहर शटर पर काले झंडे व एट्रोस अहिंसा आधारित विरोध रहेगा.

और पढ़ें : 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख ऐलान संभव, आयोग आज कर सकता है घोषणा