logo-image

अफसरों को बैट से पीटने वाले विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इस बार सरकार को धमकी दी है

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने फिर से धमकी भरे लहजे में बात की है. नगर निगम के अफसरों की बैट से पिटाई करने के बाद विधायक ने इस बार सरकार और मंत्रियों को खुले मंच से धमकी दी है.

Updated on: 05 Nov 2019, 08:20 AM

इंदौर:

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने फिर से धमकी भरे लहजे में बात की है. नगर निगम के अफसरों की बैट से पिटाई करने के बाद विधायक ने इस बार सरकार और मंत्रियों को खुले मंच से धमकी दी है. उन्होंने कहा कि सरकार बिजली के बिल माफ करें. नहीं तो सभी को पता है कि हम खाली हाथ नहीं चलते हैं.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने बताया कि आखिर वह RSS का विरोध क्यों करते हैं

बिजली के बिलों में गड़बड़ी को लेकर सोमवार को बीजेपी ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ प्रदेश में प्रदर्शन किया. इंदौर में कलेक्टर कार्यालय पर देपालपुर के पुर्व विधायक मनोज पटेल ने कहा कि यदि विदुयत विभाग के अधिकारी नहीं सुधरे तो उन्हें कमरे में बंद कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- अनोखी प्रथा: यहां पान खिला कर चुना जाता है जीवनसाथी

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मनोज पटेल का समर्थन किया और कहा कि कमरे में बंद करना तो ठीक है लेकिन मेरी सरकार से दो मांग है. पहला कि किसानों का बारिश के कारण जितना नुकसान हुआ है उन्हें मुआवजा दिया जाए.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप कांड में हुआ नया खुलासा, आरोपी महिलाओं ने 6 और छात्राओं को फंसाया था

दूसरी मांग ये है कि बिजली तो आती नहीं लेकिन लाखों रुपये के बिल भेजे जा रहे हैं. उस मामले में मेरी चेतावनी है कि जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण हो या शिवराज सरकार की व्यवस्था लागू कर दी जाए. नहीं तो आपको तो मालूम ही है कि हम खाली हाथ नहीं घूमते हैं.

यह भी पढ़ें- 8 फीट गहरे नाले में घुस मंत्री जी ने निकाला कीचड़, लोग देखते ही अचंभित हुए

आकाश के भाषण के दौरान पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, सांसद शंकर लालवानी, पूर्व सांसद कृष्ण मुरारी मोघे समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंच पर बैठे थे. लेकिन किसी ने भी आकाश के भाषण पर आपत्ति नहीं जताई. अपने इस बयान को लेकर आकाश ने तुरंत मीडिया के सामने सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि मैने मिठाई लेकर चलने की बात कही थी.