logo-image

मध्य प्रदेश के रीवा में ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में ट्रक और बोलेरो गाड़ी के बीच जबरदस्त भिड़ंत में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Updated on: 25 Jul 2019, 10:06 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में ट्रक और बोलेरो गाड़ी के बीच जबरदस्त भिड़ंत में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया है. इस हादसे में मरने वाले सभी लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं. यह घटना जिले के मनगवां थाना इलाके में हुई है.

यह भी पढ़ें- 2 विधायकों की क्रॉस वोटिंग के बाद बीजेपी में खलबली, आज भोपाल से दिल्ली तक दिनभर बैठकों का दौर

बताया जा रहा है कि गंगेव पुलिस चौकी के समीप फोरलेन हाईवे पर बोलेरो में सवार सभी लोग मैहर की ओर जा रहे थे. रॉन्ग साइड में ट्रक घुसा हुआ था, जिससे बोलेरी की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो का चालक बोलेरो और ट्रक के बीच में बुरी तरह से फंसा हुआ था. मौके में मनगवां पुलिस थाना की टीम पहुंचकर चालक समेत सभी लोगों को किसी तरह गाड़ी को काटकर बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश पर थी नजर, लेकिन कमलनाथ के इस 'मास्टर स्ट्रोक' से हिल गई बीजेपी

इनमें से 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 2 बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों में केवल चालक के पास से ही एक आधार कार्ड मिला. आधार कार्ड के आधार पर बोलेरा ड्राइवर की पहचान नीरज सिंह पिता राजेश कुमार सिंह निवासी बगाई खुर्द, इलाहाबाद के रूप में हुई है. हालांकि अन्य लोगों का नाम पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखें-