logo-image

मध्‍य प्रदेश में बीजेपी जिलाध्यक्ष के साले के घर लाखों का डाका, 2 घंटे तक डकैतों ने मचाया उत्‍पात

मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर जिले के ढोढर गांव में बीजेपी के जिलाध्‍यक्ष के साले के घर डकैती की खबर है.

Updated on: 06 Dec 2018, 10:32 AM

श्‍योपुर:

मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर जिले के ढोढर गांव में बीजेपी के जिलाध्‍यक्ष के साले के घर 8 हथियार बंद बदमाशों ने 15 लाख रुपये ओर 20 तोला सोना की डकैती को अंजाम दिया है. वारदात की सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. बीजेपी के श्‍योपुर जिलाध्यक्ष अशोक गर्ग के साले गिरीश गोयल का परिवार बुधवार की रात रोज की तरह गेट लगाकर सो गया था, करीब रात 1 बजे पीछे का गेट तोड़कर 2 लोग घर के अंदर घुसे, जिन्होंने घर मे रुपयों की तलाश की, मगर सफलता नहीं मिली.

यह भी पढ़ेंः जानिए मध्य प्रदेश में क्यों फंसी CM शिवराज सिंह चौहान की कुर्सी, क्या है 4% का चक्कर

इसी बीच गिरीश की पत्नी की नींद खुल गई और उसने उन दोनों बदमाशों को देख लिया. इसके बाद दोनों बदमाशों ने उन्‍हें हथियारों के बल पर घर से बाहर लेकर आ गए. बाहर एक गाड़ी खड़ी थी, जिसमे 3 बदमाश और थे. इसके साथ ही 2 और बदमाश पास में छिपे थे.

यहां महिला को पीटते हुए बदमाशों ने कहा कि अब शांति से जो है दे दो, नहीं तो सबको मार देंगे. इसके बाद 5 बदमाशा घर में घुसे लॉकर में रखे 15 लाख रुपये नगद, 20 तोला सोना व गिरीश की पत्नी को लेकर फरार हो गए और बाहर की कुंडी लगा गए, कुछ दूर जाकर गिरीश की पत्नी को गाड़ी से उतार कर सभी अफरार हो गए.