logo-image

नरसिंहपुर में कुख्यात अपराधी विजय यादव और उसका साथी ढेर, कांग्रेस नेता की हत्या में था शामिल

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है.

Updated on: 19 Aug 2019, 12:26 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी विजय यादव को ढेर कर दिया गया है. पुलिस ने उसके साथी समीर खान को भी मार गिराया है. अपराधी विजय यादव जबलपुर के कांग्रेस नेता राजू मिश्रा की हत्या के मामले में भी आरोपी था. इन दोनों अपराधियों पर हत्या, लूटपाट और अवैध वसूली सहित अन्य गंभीर मामले दर्ज थे. इन दोनों अपराधियों और पुलिस के बीच एनकाउंटर सोमवार तड़के नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना इलाके में कुमरोडा गांव के पास हुआ.

यह भी पढ़ेंः देश की आयुध निर्माण फैक्ट्रियों में ठप होने वाला है काम! जानिए क्या है इसका कारण

जानकारी के मुताबिक, अपराधी विजय यादव की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची थी. जब इन अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कहा गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने विजय यादव को गोली मारकर घायल कर दिया, जबकि उसके साथी समीर खान को वहीं ढेर कर दिया. कुछ देर बाद विजय यादव की भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः सतना मर्डर केस: कमलनाथ सरकार पर हमलावर हुई बीजेपी, उठाए ये सवाल

इस मुठभेड़ में तीन पुलिस अधिकारी भी घायल हुए हैं, जिनमें एएसपी राजेश तिवारी, गोटेगांव सब इंस्पेक्टर प्रभात शुक्ला और एक हेड कॉन्स्टेबल शामिल है. बताया जा रहा है कि पुलिस को कुख्यात अपराधी विजय यादव की कांग्रेस नेता राजू मिश्रा की हत्या समेत कई अन्य मामलों में तलाश थी. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और आगे की कार्रवाई में जुटे हैं.

यह वीडियो देखेंः