logo-image

कांग्रेस प्रवक्ता को मिला बीजेपी का सदस्य बनने का मैसेज, जानें फिर क्या हुआ

बीजेपी का सदस्यता अभियान जोरों से चल रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों में बीजेपी नेता बड़ी संख्या में लोगों और कार्यकर्ताओं को अपने साथ जोड़ने की मुहिम चला रहे हैं.

Updated on: 09 Sep 2019, 06:31 PM

भोपाल:

बीजेपी का सदस्यता अभियान जोरों से चल रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों में बीजेपी नेता बड़ी संख्या में लोगों और कार्यकर्ताओं को अपने साथ जोड़ने की मुहिम चला रहे हैं. लेकिन मध्य प्रदेश में बीजेपी के इस सदस्यता अभियान को लेकर एक बड़ा ही रोचक मामला देखने को मिला है. यहां कांग्रेस के प्रवक्ता को बीजेपी कार्यकर्ता बनने का मैसेज मिला है. कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी को मिले इस मैसेज में बीजेपी परिवार का सदस्य बनने पर बधाई दी गई है. चतुर्वेदी का बीजेपी सदस्यता क्रमांक भी इसमें बताया गया है. कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी को जब यह मैसेज मिला तो सियासी बवाल मच गया.

यह भी पढ़ें- महाकाल मंदिर में अब नहीं चढ़ा सकेंगे बाहर से खरीदा दूध, ये है वजह

कांग्रेस ने इसे लेकर बीजेपी के सदस्यता अभियान का मजाक उड़ाया और इसमें फर्जीवाड़े की बात कही. वहीं इसे लेकर बीजेपी का कहना है कि कई कांग्रेसी खुद ही मिस्ड कॉल मार रहे हैं. क्योंकि वह बीजेपी का सदस्य बनना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- MP कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर तनातनी खत्म करना चाहती हैं सोनिया, कमलनाथ-सिंधिया को दिल्ली बुलाया

कांग्रेस नेता पंकज चतुर्वेदी की मानें तो उनके पास यह मैसेज बल्क मैसेजिंग सर्विस के जरिए आया है. कांग्रेस ने इस मैसेज के आने के बाद कहा कि बीजेपी फर्जी सदस्यों को बना कर वाह-वाही लूटना चाहती है. पंकज चतुर्वेदी ने इस मामले को लेकर साइबर सेल में शिकायत की बात कही है.

बीजेपी का दावा, 51 लाख सदस्य बने

कांग्रेस प्रवक्ता को मिले मैसेज पर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. इसकी वजह से कई नेता बीजेपी में आना चाहते हैं. इसलिए पंकज चतुर्वेदी को अपना मोबाइल चेक करना चाहिए. कहीं उन्होंने अपने फोन से मिस्ड कॉल तो नहीं किया. आपको बता दें कि बीजेपी ने सदस्यता अभियान का राष्ट्रीय प्रभारी पूर्व सीएम शिवराज सिंह को बनाया था. पार्टी का दावा है कि मध्य प्रदेश में सदस्यता अभियान में 51 लाख से ज्यादा नए सदस्य बने हैं. बीजेपी ने सदस्य बनाने के लिए 8980808080 जारी किया था.