logo-image

सिंधिया के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा- कमलनाथ जी पूरे कर रहे हैं वादे, कांग्रेस मजबूत है

मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya Scindia)अपनी ही सरकार के खिलाफ हल्लाबोल रहे हैं.

Updated on: 15 Feb 2020, 07:00 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya Scindia)अपनी ही सरकार के खिलाफ हल्लाबोल रहे हैं. सिंधिया ने चुनाव मेनिफेस्टो को पूरा करने को लेकर कड़ा तेवर अपनाया है. उन्होंने कहा कि यदि चुनाव के समय किए वादे पूरे नहीं होते हैं तो सड़क पर उतरेंगे. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने कहा, 'वचन पत्र (मेनिफेस्टो) एक साल के लिए नहीं पांच साल के लिए होता है, अभी 1.25 साल हुए हैं.'

उन्होंने आगे कहा कि इस समय में कई वादे कमलनाथ जी ने पूरे किए हैं. ये गलतफहमी है कि सिंधिया जी किसी के खिलाफ है. कांग्रेस एकजुटता से खड़ी है, कमलनाथ जी के नेतृत्व में.'

वहीं, सिंधिया के रवैये को लेकर सीएम कमलनाथ ने पार्टी हाईकमान से मुलाकात की थी. इसके बाद पत्रकारों ने जब कमलनाथ से ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अगर वो सड़क पर उतर रहे हैं तो उतर जाएं.

इसे भी पढ़ें:कन्हैया कुमार की सुरक्षा के लिए CPI नेता डी. राजा ने नीतीश कुमार को लिखा पत्र

वहीं, शनिवार को प्रदेश कांग्रेस समन्‍वय समिति की बैठक दिल्‍ली में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के आवास पर रखी गई. बैठक में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ, पार्टी नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, दिग्‍विजय सिंह, दीपक बबरिया, मीनाक्षी नटराजन, और जीतू पटवारी आदि ने शिरकत की. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए थे.