बीजेपी के जिला महामंत्री पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

News State Bureau  |   Updated On : June 09, 2019 03:20:28 PM

(Photo Credit : )

जबलपुर:  

जबलपुर में बीजेपी के विदिशा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. महिला थाने में पीड़ित युवती की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. युवती ने बताया कि जबलपुर में तब रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में योग का कोर्स करने के दौरान उसकी उपेंद्र धाकड़ से मुलाकात हुई.

इस दौरान दोनों में दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्रेम में बदल गई. इस प्रेम संबंध के करीब 7 साल हो गए हैं. इस दौरान उपेंद्र धाकड़ ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. हर बार शादी का भरोसा दिलाया. युवती का आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए उपेंद्र उसे कई बार जबलपुर के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में भी ले गया.

2 महीने पहले उसे मालूम चला कि उपेंद्र किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है. जिसके बाद उसने इसका विरोध किया. उपेंद्र इस दौरान भी शादी करने की बात कहता रहा लेकिन जब उसे विश्वास हो गया कि वो शादी नहीं करेगा. तो उसने पुलिस में शिकायत की.

युवती का यह भी आरोप है कि शिकायत वापस लेने के लिए उस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बीजेपी के कई बड़े नेता उसे लगातार धमकियां दे रहे हैं. युवती की मांग है कि अब उपेंद्र धाकड़ पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

First Published: Jun 09, 2019 03:20:05 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो