logo-image

AAP: अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, मध्य प्रदेश की सभी सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Updated on: 14 Mar 2023, 05:20 PM

highlights

  • अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान
  • मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप
  • सभी सीटों पर उतारे जाएंगे उम्मीदवार

New Delhi:

AAP Contest All Assembly Seat IN MP: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी की ओर से भी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि आप मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. मंगलवार को अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, जिस तरह आप ने पंजाब में घुसकर जनता का दिल जीता उसी तरह मध्य प्रदेश में वो अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराएगी. 

भोपाल में आयोजित एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, जैसे दिल्ली और पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को एक मौका दिया है उसी तरह मध्य प्रदेश की जनता भी हमें सिर्फ एक ही मौका दे. हम यहां के लोगों को उनकी आधारभूत जरूरतें मुफ्त में देंगे. 

मुफ्त बिजली,पानी की सुविधा
सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि, एक बार आप को मौका दीजिए हर गरीब का इलाज मुफ्त कराने का वादा करते हैं. उन्होंने कहा कि, पंजाब में हमने जो भी वादे किए थे उन्हें कुछ ही दिनों में पूरा कर दिया है. उन्होंने कहा कि, हमारी नीयत साफ है और हमें नौकरी देना भी आती है. मध्य प्रदेश में आप की सरकार आएगी तो युवाओं के रोजगार की चिंता भी खत्म हो जाएगी. 

उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी के दो शानदार मंत्री जिन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अतूलनीय काम किया उन्हें जबरन फंसाकर जेल भेज दिया गया है. लेकिन जनता सब देख रही है और इसका जवाब भी जनता ही देगी. 

यह भी पढ़ें - Bhopal Gas Tragedy: SC ने पीड़ितों को दिया झटका, अतिरिक्त मुआवजे की मांग खारिज

अरविंद केजरीवाल के साथ इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे. भगवंत मान ने उनकी सरकार की ओर से किए गए कामों की जानकारी दी और लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि, बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा देने का काम किया है. आप की सरकार आएगी और नौकरी से लेकर शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहार आ जाएगी.