logo-image

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की चर्चित सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो चुका है.

Updated on: 08 Jul 2022, 04:34 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की चर्चित सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो चुका है. मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट से आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम नासिर है. कुछ ही दिन पहले भोपाल सांसद को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. पुलिस लम्बे वक्त से इसकी जांच कर रही थी. शुरुआत में जिस नंबर से कॉल आया था उसे ट्रैस किया गया बाद में पुलिस आरोपी तक पहुंची. 

यह भी पढ़ें : शिवराज के कमलनाथ को आतंकी कहने पर जितु पटवारी ने सीएम को कहा डाकू

दाऊद गैंग ने दी धमकी

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को दाऊद गैंग ने धमकी दी थी. कुछ दिन पहले ही दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर का आदमी बताकर अज्ञात युवक ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी थी. साध्वी को फ़ोन कर कहा कि तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए बोल दिया. तुम मुसलमानों के खिलाफ बोलती हो, इसलिए तुम्हारी हत्या होने वाली है. 

यह भी पढ़ें : प्रिय मित्र के निधन से PM मोदी दुखी, देश में कल रहेगा राष्ट्रीय शोक

धमकी के बाद साध्वी बंदूक लेकर घूम रही थी

इस धमकी के बाद भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी अलर्ट पर थी. लिहाजा जब बीजेपी कार्यलय में बैठक में पहुंची तो साध्वी के पास बंदूक नजर आई. जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो मारने आएगा उसे ठोक दूंगी. हालांकि, ये पहला मामला नहीं है जब साध्वी को इस तरह की धमकी दी गई हो.