logo-image

महौता गांव में अंधविश्वासी पिता ने ले ली बेटे की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के महौता गांव में अंधविश्वासी पिता दीपक सिंह ने अपने मासूम पुत्र राघव कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी.

Updated on: 06 Oct 2022, 11:12 AM

Banka:

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के महौता गांव में अंधविश्वासी पिता दीपक सिंह ने अपने मासूम पुत्र राघव कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक राघव कुमार की मां ने बताया कि विजयादशमी के लगभग 3 बजे सुबह ही मेरे पति पूजा पाठ कर रहे थे. बेटा वहीं पर सोया हुआ था, जिसके बाद सुबह मेरे पति के द्वारा मेरे बेटे के मृत शरीर को लेकर डॉक्टर के बहाने उसे दफनाने जा रहा था. वहीं ग्रामीणों को जानकारी होने पर बेटे को डॉक्टर के यहां लेकर गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज रेफर कर दिया गया और मायागंज में उसकी मृत्यु हो गई. ग्रामीणों ने दबी हुई जुबान के साथ नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि मृतक के पिता दीपक सिंह झाड़ फूंक, जादू टोना सीख रहा था. आशंका है कि अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर झाड़ फूंक को सिद्ध करने के लिए विजयादशमी के दिन ही बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. 

हालांकि इस मौके पर अमरपुर पुलिस पदाधिकारी चंचल कुमार पवन कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर हत्यारोपी को पदाधिकारी चंचल कुमार, पवन कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जहां पर हत्या आरोपी दीपक सिंह पूजा पाठ कर रहा था. वहां से एक पेन ड्राइव सेंसर युक्त कैमरा तलवार कुदाल और पूजा पाठ सामग्री को जब्त कर लिया है. फिलहाल इस विषय पर जांच चल रही है.