logo-image

रांची में जल संकट की समस्या से जूझ रहे लोग, भाजपा ने किया पीएचईडी विभाग का घेराव

राजधानी रांची में पेयजल की समस्या को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पीएचईडी विभाग और हेमंत सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया.

Updated on: 22 Jun 2023, 07:17 PM

highlights

  • रांची में जल संकट की समस्या से जूझ रहे लोग
  • भाजपा ने किया पीएचईडी विभाग का घेराव
  • पीने के लिए पानी तक नसीब नहीं

Ranchi:

राजधानी रांची में पेयजल की समस्या को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पीएचईडी विभाग और हेमंत सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. जिसके तहत रांची के हरमू मैदान से हाहाकार रैली निकाली गई और डोरंडा स्थित पीएचइडी कार्यालय पहुंचकर कार्यालय का घेराव किया गया. इस हाहाकार रैली में रांची सांसद संजय सेठ, रांची विधायक सीपी सिंह, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, बीजेपी महानगर अध्यक्ष केके गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और आम जनता शामिल हुए. वहीं, आंदोलनरत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लगभग 1 घंटा पीएचडी कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की. मौके पर रांची सांसद संजय सेठ ने कहा कि हेमंत सरकार झारखंड की जनता को मूलभूत सुविधा भी देने में सक्षम नहीं है.

यह भी पढ़ें- शव खोलेगा अपनी मौत का राज! मौत के 1 साल बाद कब्र से निकाला गया

भाजपा ने किया पीएचईडी विभाग का घेराव

बिजली-पानी संकट चरम सीमा पर है. वहीं, उन्होंने कहा कि राजधानी रांची में पेयजल की व्यवस्था पूरी तरह से विफल है. लोग पीने के पानी के लिए त्राहिमाम कर रहे हैं. इसे देखते हुए गुरुवार को लोगों ने पीएचईडी विभाग का घेराव किया है. इसके साथ ही विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि जल्द से जल्द राजधानी रांची में पेयजल की व्यवस्था ठीक करें. वहीं, विभाग के अधिकारियों ने भी 1 सप्ताह का समय लेते हुए आश्वासन दिया है कि 1 सप्ताह में पेयजल संकट दूर कर दिया जाएगा.

जल संकट से जूझ रहे लोग

वहीं, भारतीय जनता पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ रांची की जनता ने भी प्रदर्शन में जोरदार हिस्सा लिया और नारेबाजी की. साथ ही उन्होंने कहा कि पीने के पानी की बहुत दिक्कत हो रही है. पूरा दिनचर्या बिगड़ गया है. दो बाल्टी भी पानी नसीब नहीं हो रहा है और विभाग पूरी तरह से सुस्त पड़ा हुआ है. हमारे मोहल्ले में हमारे घरों में हमारे बच्चे पानी के लिए दर-दर भटक रहे हैं.