logo-image

Jharkhand Accident: साल के पहले ही दिन झारखंड में बड़ा हादसा, पार्टी मनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की मौत

Jharkhand Accident: साल के पहले ही दिन झारखंड में बड़ा हादसा, पार्टी मनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की मौत

Updated on: 01 Jan 2024, 11:35 AM

highlights

  • साल के पहले ही दिन झारखंड में भीषण सड़क हादसा
  • तेज रफ्तार कार डिवाइडर जा टकराई, परखच्चे उड़े
  • कार में सवार 6 दोस्तों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

New Delhi:

Jharkhand Accident: नए साल के पहले ही दिन झारखंड से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक भीषण हादसे से हड़कंप मच गया है. दरअसल नए साल के जश्न की पार्टी बनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस एरिया इलाके में गोल चक्कर के करीब हुई है. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी और पुलिस की आनन-फानन में मौके पर पहुंची. घटना के बाद जिस कार में 6 दोस्त सवार थे उसकी हालत देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. 

कार में सवार थे 8 लोग
मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस दौरान कार में कुल 8 लोग मौजूद थे. सड़क दुर्घटना का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस वक्त घटना हुई उसके तुरंत बाद 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. ये सभी लोग नए साल का जश्न मनाकर अपने घर लौट रहे थे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी  है. 

यह भी पढ़ें - Weather Update: कहीं रेड तो कहीं ऑरेंज अलर्ट, जानें सर्दी के सितम को लेकर आईएमडी का अलर्ट

सुबह 8 बजे पुलिस को मिली जानकारी
पुलिस की मानें तो उनको इस भीषण हादसे की जानकारी 8 बजे मिली. सूचना मिलते ही उनका दल मौके पर पहुंच गया. बिष्टुपुर के सर्किट हाउस इलाके में हुई इस घटना स्थल पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने बताया कि इस हादसे में कार ही हालत बहुत खराब हो गई है. जैसे कार सवारों को निकालने की कोशिश की गई है तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी. जबकि तीन अन्य लोगों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. यहां पर भी इलाज के दौरान एक शख्स ने दम तोड़ दिया. 

मृतकों के नाम शुभम कुमार, मोनू मेहतो, छोटू यादव, सूरज कुमार और हेमंत कुमार बताए जा रहे हैं. इनके अलावा दो शख्स गंभीर रूप से घायल भी हैं. पुलिस ने बताया फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और हादसे को लेकर जांच भी शुरू कर दी गई है. 

कैसे हुआ हादसा?
पुलिस की माने तो शुरुआती जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक सभी दोस्त नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे थे. इस दौरान ये लोग मरीन ड्राइव की तरफ जा रहे थे, इस बीच उनकी कार अनियंत्रित हो गई और उनकी कार तेज रफ्तार के साथ एक डिजाइडर से जा टकराई. ये टक्कर भी इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे ही उड़ गए.

वहीं हादसे की आवाज भी बहुत जोरदार थी, स्थानीय लोगों ने बताया कि कार के टकराने की आवाज इतनी जोरदार थी कि सुनते ही ऐसा लगा मानों को बड़ा धमाका हुआ हो. स्थानीय लोग जैसे मौके पर पहुंचे तो कार दुर्घटना देख इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी.