BREAKING NEWS
  • IND vs SA, 3rd Test, Day 3 LIVE: फॉलोऑन बचाने में नाकाम द. अफ्रीका, 162 पर ढेर हुई पूरी टीम- Read More »
  • MRPL Recruitment 2019: ग्रेजुएट पास के लिए निकली नौकरी, यहां पढ़ें डिटेल- Read More »

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का पैसे लेते हुए Video वायरल, सुनिए क्या कह रहे हैं मंत्रीजी

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 12:34:49 PM
वीडियो का कट।

वीडियो का कट। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  स्वास्थ मंत्री ने लगाया साजिश का आरोप
  •  वीडियो बनाने वाला युवक गिरफ्तार
  •  मंत्री ने कहा वीडियो गलत तरीके से पेश किया गया

नई दिल्ली:  

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बताया जा रहा है कि वह काम करवाने के लिए पैसे ले रहे हैं. शुक्रवार को मंत्री गढ़वा जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जहां वो एक शख्स से पैले ले रहे थे. तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया.

यह भी पढ़ें- बिहार में अलग-अलग घटनाओं में डूबने से चार बच्चों की मौत 

वायरल वीडियो में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी कह रहे हैं कि 15 हमको दे देना, 35 इसको दे देना. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री बृहस्पतिवार को एक गांव के सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां गांव के लोगों ने एक चबूतरा बनवाने की मांग मंत्री जी से कर डाली. जिसके लिए स्वास्थ्य मंत्री पैसे दे रहे थे.

यह भी पढ़ें- बिहार : खतरे के निशान से ऊपर बह रहा बागमती नदी का पानी, मंडराने लगा बाढ का खतरा

वे अपने बॉडीगार्ड रामचंद्र यादव से पैसा लाने को कहते हैं और फिर ग्रामीणों में दे देते हैं. इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ये लो और कल से ही काम शुरु करवा दो. जब पैसा मिल जाएगा तो 35 रख लेना और 15 मुझे दे देना. जब यह वीडियो चारो तरफ सोशल मीडिया पर छा गया तो मंत्री खुद के बचाव में उतरे.

यह भी पढ़ें- सप्ताह भर पहले जहां सूखे की आशंका थी, अब बना बाढ़ का खतरा

एक प्रेस कान्फ्रेंस करके उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि वह एक अच्छा काम कर रहे थे लेकिन वीडियो को अलग तरह से पेश किया जा रहा है. उन्होंने गांव के ही राहुल ठाकुर और सतीश यादव पर वीडियो को गलत तरीके से पेश करना का आरोप लगाया.

मंत्री ने कहा कि वह गांव में चबूतरे के लिए पैसा दे रहे थे. वीडियो बनाने वाले शख्स राहुल ठाकुर को बरडीहा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में राहुल ने बताया कि उसने एक व्हाट्सएप ग्रुप में केवल वीडियो डाला था. जिसमें मंत्री के खिलाफ कुछ भी नहीं था. वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री के समर्थकों ने लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

First Published: Jul 13, 2019 11:48:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो