BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय बर्ताव, युवक को बीच सड़क बैल्टों से पीटा, देखें Video

संतोश कुमार  |   Updated On : September 10, 2019 12:32:54 PM
झारखंड के जमशेदपुर का मामला

झारखंड के जमशेदपुर का मामला (Photo Credit : )

रांची/जमशेदपुर:  

झारखंड के जमशेदपुर में एक बार फिर से वर्दी तार- तार हुई है.  जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत जुबिली पार्क के समीप छेड़खानी कर भाग रहे युवक को बाग- ए- जमशेद के समीप पहले पुलिसवालों ने खदेड़कर पकड़ा. इसके बाद कानून के रखवालों ने कानून को ताक पर रखकर बीच सड़क पर ही युवक के साथ अमानवीय बर्ताव का खुलेआम नजारा पेश किया. वहीं पुलिस वालों की पिटाई से बोखलाया युवक जो शराब के नशे में धुत्त था उसने भी पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें एक पुलिसकर्मी की वर्दी तक फट गई.

वहीं पुलिस के जवानों ने किसी तरह से युवक को अपने कब्जे में किया और थाना ले गए. वैसे इस पूरे घटनाक्रम में चौंकानेवाला वाक्या उस वक्त देखा गया जब दूसरे थाने में पदस्थापित जवान सलमान अख्तर ने बीच में आकर युवक को पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं के तहत पुलिस ने चलाया जागरुकता अभियान

वहीं उसी जवान की वर्दी भी फटी है. सवाल ये कि घटना की जानकारी सबसे पहले सलमान को कैसे लगी और वह किसी दूसरे थाना के मामले में क्यों पहुंचा. वैसे पूर्व में भी कई विवाद में इस जवान का नाम आ चुका है. वैसे पुलिस के वरीय पदाधिकारी पूरे मामले में चुप्पी साध रखे हैं. जबकि अबतक किसी महिला या युवती द्वारा छेड़खानी की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

First Published: Sep 10, 2019 11:47:23 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो