logo-image

'फाइल, फोल्डर, बॉस, देखकर उड़ गए होश...', CM हेमंत सोरेन पर बाबूलाल मरांडी का तंज

उन्होंने आगे कहा कि ये दुर्भाग्य है कि मुख्यमंत्री अपने लालच के कारण भ्रष्टाचार के चंगुल में बुरी तरह से फंस गए हैं. स्थिति ये आ गयी है कि, वे जांच एजेंसी के डर से मुँह छिपाते फिर रहे हैं. पूछताछ में सहयोग करने का साहस तक नहीं जुटा पा रहे.

Updated on: 01 Oct 2023, 05:25 PM

highlights

  • बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर बोला हमला
  • ट्रांसफर-पोस्टिंग के बदले रमक लेने का लगाया आरोप
  • सीएम हेमंत सोरेन के कोडवर्ड का किया खुलासा!

Giridih:

झारखंड में अफसरों के ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर एक बार फिर से झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सूबे के सीएम हेमंत सोरेन पर करारा हमला बोला है. बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'फाइल, फोल्डर, बॉस देखकर  उड़ गए होश राज्य सरकार मदहोश जनता कर रही अफसोस.. बच्चों को मिला नया नाम. हेमंत सोरेन सर ने बताया लाख को फाइल, करोड़ को फोल्डर बोलते हैं.' बाबूलाल मरांडी ने आगे लिखा, 'जो लीक से हटकर नही चले ओ बॉस कैसा? ट्रांसफ़र के व्यापार में फाइल-फ़ोल्डर कोड से नोट वसूलिये और पकड़े जाइये तो आदिवासी होने का रोना भरदम रोइये!!!'

 

Image

ये भी पढ़ें-तारा शाहदेव प्रकरण: बाबूलाल मरांडी ने यू जताया कोर्ट का आभार, कह डाली ये बड़ी बात

बता दें कि बाबूलाल मरांडी बीजेपी की संकल्प यात्रा के तहत आज गिरिडीह में थे. गिरिडीह में बाबूलाल मरांडी का पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया. उन्होंने यहां जनसभा को भी संबोधित किया. लोगों को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने सूबे की हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला. बाबूलाल मरांडी ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके मंत्रीगण यदि अधिकारियों से ट्रांसफर - पोस्टिंग में पैसे लेना और विकास कार्यों में कमिशन वसूलना बंद कर दें तो सरकारी कार्यालयों में स्वतः ही भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा.

Image

उन्होंने आगे कहा कि ये दुर्भाग्य है कि मुख्यमंत्री अपने लालच के कारण भ्रष्टाचार के चंगुल में बुरी तरह से फंस गए हैं. स्थिति ये आ गयी है कि, वे जांच एजेंसी के डर से मुँह छिपाते फिर रहे हैं. पूछताछ में सहयोग करने का साहस तक नहीं जुटा पा रहे. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मैं गिरिडीह की इस प्रबुद्ध देवतुल्य जनता के सामने अपना 'संकल्प' दोहराता हूं कि, मैं झारखंड को भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त प्रदेश बनाऊंगा.