logo-image

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, पति ने पत्नी और 4 बच्चों को उतारा मौत के घाट

झारखंड के कोडरमा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपने की परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 27 Nov 2019, 10:06 AM

कोडरमा:

झारखंड के कोडरमा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपने की परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. जिसमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है. जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे रांची के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. फिलहाल मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. यह घटना कोडरमा जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र के मसमोहना गांव की है.

यह भी पढ़ेंः अपराधियों के निशाने पर बैंक, दो अलग-अलग जगहों पर 13 लाख रुपये की डकैती

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति गांगो दास मानसिक रूप से बीमार है. देर रात उसने अपने परिवार के 6 सदस्यों की धारदार हथियार से वार कर दिया. जिसमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है. मरने वालों में आरोपी की पत्नी और 4 बच्चे शामिल हैं. वहीं ग्रामीणों की मानें तो आरोपी गांगो दास मानसिक रूप से विक्षिप्त नहीं, बल्कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ेंः Video: भरी पंचायत में मुखिया ने टीचर को डंडों से पीटा, छेड़छाड़ का लगा था आरोप

इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत है. जब इस घटना के बारे में इलाके के लोगों को पता चला तो वहां भीड़ इकट्ठी हो गई. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह वीडियो देखेंः