logo-image

छत पर सो रहा था बच्चा रातोंरात हो गया गायब, कुएं में मिली मासूम की लाश

नवडीहा ओपी क्षेत्र के सियाटांड़ से बीती रात से गायब 8 माह के मासूम बच्चे का शव बुधवार दोपहर बच्चे के घर से महज 300 मीटर की दूरी पर अवस्थित एक कुंआ से बरामद किया गया.

Updated on: 14 Jun 2023, 05:07 PM

highlights

  • 8 माह के मासूम बच्चे की मौत
  • कुएं में मिली मासूम की लाश
  • छत पर सो रहा था बच्चा, हुआ गायब

Giridih:

नवडीहा ओपी क्षेत्र के सियाटांड़ से बीती रात से गायब 8 माह के मासूम बच्चे का शव बुधवार दोपहर बच्चे के घर से महज 300 मीटर की दूरी पर अवस्थित एक कुंआ से बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई. बताया जा रहा है कि सियाटांड़ निवासी सुलेखा कुमारी व पति कुंदन कुमार के 8 माह का बच्चा शिवांग कुमार अपने परिजनों के साथ कल रात में छत पर सो रहा था. छत से रात में अचाकन बच्चा गायब हो गया. जैसे ही परिजनों ने बच्चे को छत पर नहीं देखा तो वह परेशान हो गए. जिसके बाद परिजनों ने बच्चे की खोजबीन की, जब बच्चा देर रात तक नहीं मिला तो फिर इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें- गढ़वा में 30 लोगों पर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप, पुलिस ने पकड़ा

छत पर सो रहा था बच्चा, हुआ गायब

सूचना मिलने के बाद नवडीहा ओपी प्रभारी रात में पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया. वहीं, बुधवार की सुबह जमुआ इंस्पेक्टर गुलाब सिंहखोरी, महुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो, जमुआ थाना प्रभारी पप्पू कुमार, नवडीहा ओपी प्रभारी राधेश्याम पांडेय दलबल के साथ सियाटांड़ पहुंचे और छानबीन करते हुए आस-पास के सभी कुआं में तलाश करना शुरू किया. इसी दौरान घर से कुछ दूरी चारमोरिया गांव स्थित एक कुआं से बच्चे का शव बरामद किया गया.

कुएं में मिली मासूम की लाश

इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है. इधर बच्चे के परिजनों का मासूम का शव देखकर हाल बेहाल है. सबका रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने पुलिस-प्रशासन से जल्द से जल्द दोषियों को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इधर एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने कहा कि बच्चे की गुमशुदगी की सूचना मिलते ही नवडीहा थाना प्रभारी ने खोजबीन शुरू कर दिया था. सुबह खोजबीन के दौरान कुएं से शव बरामद किया गया. प्रशासन हर एंगल से जांच कर रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.