logo-image
लोकसभा चुनाव

Jharkhand Politics: तीन दिवसीय झारखंड दौरे पर अविनाश पांडे, रांची में किया विरोध प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी को रावण के रूप में पेश किए जाने का विरोध आज रांची में देखने को मिला.

Updated on: 06 Oct 2023, 04:20 PM

highlights

  • तीन दिवसीय झारखंड दौरे पर अविनाश पांडे
  • रांची में किया विरोध प्रदर्शन
  • ये कृत बर्दाश्त करने लायक नहीं: पांडे 

Ranchi:

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी को रावण के रूप में पेश किए जाने का विरोध आज रांची में देखने को मिला. झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस ने राजभवन तक मार्च निकाला. कांग्रेस प्रदेश कार्यालय से राजभवन तक होने वाले मार्च को प्रशासन ने बैरिकेडिंग लगाकर जाकिर हुसैन पार्क के पास रोक दिया. इसके बाद वहीं पर खड़े होकर तमाम कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की.

ये कृत बर्दाश्त करने लायक नहीं: पांडे 

मौके पर मौजूद अविनाश पांडे ने कहा कि जो कृत बीजेपी की तरफ से किया गया है वह कहीं से भी बर्दाश्त करने लायक नहीं है. वहीं, उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के तहत जो राहुल गांधी ने लोगों के बीच मोहब्बत बांटने का काम किया है और जनता एकजुट हो रही है यही बीजेपी को रास नहीं आ रहा. इसीलिए ऐसा काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Crime News: अररिया में देर रात मिला बम, 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल

'ये काम माफी के लायक नहीं'

वहीं, अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी के बढ़ते हुए कद से डर गई है, लेकिन जिस तरह का काम उन लोगों ने किया है वह माफी के लायक नहीं है और इसका विरोध जारी रहेगा. साथ ही कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने इस पूरे मुद्दे से भटकने वाली राजनीति बताया है और लोगों से आह्वान किया है कि हमें ऐसे मुद्दों से भटकने की जरूरत नहीं है. एकजुट होकर राहुल गांधी का साथ देने की जरूरत है.

तीन दिवसीय दौरे पर अविनाश पांडे

आपको बता दें कि कांग्रेस के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड आये हैं. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. पांडे पेसा आभार यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.