logo-image

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची के सिविल कोर्ट में किया सरेंडर, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज रांची के सिविल कोर्ट में पहुंची है. जहां उन्होंने सरेंडर किया है. उनके ऊपर धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप है. कोर्ट ने उन्हें कई बार समन भेजा था, लेकिन वो हाजिर नहीं हुई.

Updated on: 17 Jun 2023, 02:07 PM

highlights

  • आज रांची के सिविल कोर्ट में पहुंची अमीषा पटेल 
  • एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर 
  • फिल्म निर्माता ने उनपर धोखाधड़ी का लगाया आरोप
  • कोर्ट ने 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर दे दी जमानत 
  • अमीषा पटेल ने म्यूजिक मेकिंग के नाम पर वसूले पैसे 

Ranchi:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज रांची के सिविल कोर्ट में पहुंची है. जहां उन्होंने सरेंडर किया है. उनके ऊपर धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप है. कोर्ट ने उन्हें कई बार समन भेजा था, लेकिन वो हाजिर नहीं हुई जिसके बाद उनके खिलाफ वारंट जारी किया तो वो सरेंडर करने कोर्ट में पहुंच गई. रांची के ही एक फिल्म निर्माता ने उनपर आरोप लगाया है कि उनके साथ अमीषा पटेल ने धोखाधड़ी की है. उनके ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल ने ले लिया था और जब देने की बारी आई तो वो आनाकानी करने लगी और पैसे वापस नहीं किए. हालांकि कोर्ट ने उन्हें आज 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी है. 

क्या है पूरा मामला 

साल 2018 में रांची के ही एक फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर केस दर्ज कराया था. दर्ज किए गए केस में उसने कहा था कि अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ने उसके साथ धोखाधड़ी की है. उससे झूठ बोलकर ढाई करोड़ रुपये ले लिए और जब उन्होंने मांगा तो वो बात को टालने लग गई और एक बार चेक भी दिया मगर वो बाउंस हो गया. इस मामले में कोर्ट ने कई बार अमीषा पटेल को समन जारी किया, लेकिन ना तो वो कोर्ट में पेश हुई और ना ही उनका कोई अधिवक्ता आया. जिसके बाद उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था. 

यह भी पढ़ें : CM हेमंत सोरेन ने लोक-कल्याणकारी योजनाओं को लेकर की समीक्षा बैठक

म्यूजिक मेकिंग के नाम पर वसूले पैसे 

पीड़ित फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह का कहना है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर उनसे पैसे वसूले गए, लेकिन इस दिशा में कोई काम किया ही नहीं गया. वहीं, फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर भी उनसे ठगी की गई है. जब फिल्म निर्माता ने अपने पैसे मांगे तो वो हर बार उनके बात को टाल देती थी और एक बार ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक भी दिए, लेकिन वो बाउंस कर गया. जिसके बाद मैंने रांची सिविल कोर्ट में मामला दर्ज कराया था.