सुरक्षाबल ने मार गिराया जाकिर मूसा का उत्तराधिकारी- DGP दिलबाग सिंह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 03:03:41 PM
सुरक्षाबल ने मार गिराया जाकिर मूसा का उत्तराधिकारी- DGP दिलबाग सिंह

जाकिर मूसा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

त्राल में मुठभेड़ के दौरान मारे गए तीन आतंकियों के बारे में जानकारी देते हुए गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकी संगठन अंसार गजवात उल हिंद के खात्मे से आतंक का सफाया हो गया है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को त्राल में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंरी मारे गए. ये तीनों आतंकवादी आतंकी संगठन अंसार गजवात उल हिंद से जुड़े हुए थे. इससे पहले अनंतनाग में भी तीन आतंकी मारे गए थे. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि मारे गए इन तीन आतंकियो में गजवात उल हिंद का चीफ हमीद लल्हारी भी शामिल था जो जाकिस मूसा के बाद संगठन का चीफ बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार (Modi Sarkar) का मिशन कश्‍मीर (Mission Kashmir), किसानों (Farmers) की आय बढ़ाने का यह है मेगा प्‍लान

बता दें, भारतीय सेना ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए आतंकी संगठन अंसार गजवात उल हिंद के चीफ अब्दुल हमीद लल्हारी को ढेर कर दिया था. अब सेना की इस कार्रवाई पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह का बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें: कठुआ कांड (Kathua Case) की जांच करने वाली SIT खुद फंसी, 6 सदस्‍यों पर FIR के निर्देश

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, आतंकवाद के खिलाफ हम अपनी कोशिशों में तभी सफल होंगे अगर कश्मीर के स्थानीय युवा आतंकवाद का रास्ता न पकड़े. इसी के साथ दिलबाग सिंह ने ये भी बताया कि पाकिस्तानी आर्मी और ISI LOC और लॉन्च पैड के जरिए आतंकवादियों की भारत में घुसपैठ में मदद कर रही है. बता दें, मंगलवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने नावेद हुसैन के रूप में एक आतंकी को ढेर कर दिया था.

First Published: Oct 23, 2019 03:02:32 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो