BREAKING NEWS
  • जैश के नाम पर पाकिस्तान से आई चिट्ठी- भारत में होगा बड़ा धमाका, चारों ओर खून ही खून नजर आएगा- Read More »

कश्मीर घाटी में बुधवार से फिर खुलेंगे मिडिल स्कूल, DIG बोले- यहां सब शांति-शांति है

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 19, 2019 08:31:16 PM
DIG V K Birdi All the areas where relaxations have been extended

DIG V K Birdi All the areas where relaxations have been extended

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर में सबकुछ ठीक चल रहा है. वहां अब कोई दिक्कत नहीं है. डीआईजी सेंट्रल कश्मीर, वी. के वर्दी ने अपने बयान में कहा है कि कश्मीर में सबकुछ शांतिप्रिय है. जिन क्षेत्रों से पाबंदी हटाया गया है, वहां की हालात सामान्य है. कहीं कोई दिक्कत नहीं है. कुछ क्षेत्रों में पथराव की कुछ मामूली घटनाएं हुई थीं. इसपर काबू पा लिया गया है. कानून व्यव्सथा के अनुसार कार्रवाई की गई है. कार्रवाई करते हुए उपद्रवियों को खदेड़ दिया गया है.

यह भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर में सब कुछ 'ऑल इज वेल' है, हमारी नहीं तो इस खूबसूरत IAS की मानिए...

वहीं जम्मू-कश्मीर सरकार ने फिर से स्कूल खोलने का निर्णय लिया है. बुधवार से सभी माध्यमिक स्तर के विद्यालय को खोल दिया जाएगा. कश्मीर घाटी के सभी क्षेत्रों में स्कूलों को खोला जाएगा. प्रशासन का कहना है कि जब वहां की हालात सामान्य है तो स्कूल खोलने में कोई दिक्कत नहीं है. बच्चों की पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए सरकार ने फिर से स्कूल खोलने का निर्णय लिया है.

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से माहौल शांत है. धीरे-धीरे जीवन पटरी पर लौट रहा है. यह कहना है जम्मू-कश्मीर की सूचना और जनसंपर्क निदेशक डॉक्टर सैयद सहरीश असगर का. सैयद सेहरीश असगर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि घाटी में किसी भी तरह की कोई बड़ी कानून-व्यवस्था की घटना नहीं हुई है. कहीं गोली नहीं चली है. धीरे-धीरे जीवन सामान्य हो रहा है. जनता ने शांति बनाए रखने में सबसे ज्यादा मदद की है. सैयद सहरीश असगर ने आगे बताया कि जम्मू क्षेत्र में कही भी अशांति की घटना सामने नहीं है. कानून-व्यवस्था ठीक है.

First Published: Aug 19, 2019 08:24:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो