logo-image

सोनाली फोगाट के परिवार से मुलाकात कर बोले CM- CBI जांच से सच आएगा सामने

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बुधवार को हिसार के फार्म हाउस में सोनाली फोगाट के परिजनों से मुलाकात की है.

Updated on: 07 Sep 2022, 06:12 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बुधवार को हिसार के फार्म हाउस में सोनाली फोगाट के परिजनों से मुलाकात की है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमने सोनाली फोगाट के परिवार से मुलाकात की है. जिस स्थिति में मौत हुई ये दुख की बात है. वो हमारे देश की बेटी थी. परिवार सदमे में है. परिवार को लग रहा है कि अन्याय हुआ है. केंद्र, हरियाणा और गोवा में BJP की सरकार है. इस मामले में सीबीआई की जांच से सच सामने आएगा. दोषियों को बचाने की कोशिश हो रही है.

यह भी पढ़ें : जब Manoj Kumar की गोद में सिर रखकर रोए थे एक्टर RajKapoor...

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि जितनी सीबीआई जांच रोकी जाएगी, उतना शक होगा कि कुछ छुपाने और दबाने की कोशिश हो रही है, संदेह पैदा हो रहा है. कुछ भी हो सकता है. कोई कह रहा है चुनाव से जुड़ा है, कोई कह रहा है कि बड़े नेता और बिजनेसमैन इंवॉल्व हैं, हमारी मांग है कि निष्पक्ष जांच हो. 

यह भी पढ़ें : मोदी कैबिनेट की पीएमश्री को मंजूरी, 14597 स्कूलों की बदलेगी सूरत

सीएम भगवंत मान ने आगे कहा कि यह इतना बड़ा नुकसान है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती है. एक बेटी ने अपने नाम पर इतना सब किया. परिवार को इसका भी दुःख है कि ओवर ड्रग्स का इल्जाम लगाया जा रहा है. हमें इसका भी दुख है. उस परिवार का कहना था कि BJP का नेता तो दूर की बात है, कोई सपोर्टर भी मिलने नहीं आया. वैसे वे सीबीआई भेजने में एक मिनट नहीं लगाते, लेकिन पता नहीं इस मामले में क्यों देरी हो रही है? मामले को दबाया जा रहा है, न्याय मिलनी चाहिए.