हार्दिक पटेल 20 दिनों से लापता, पत्नी ने लगाया गुजरात प्रशासन पर आरोप

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 09:33:15 AM
हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता बताए जा रहे हैं. हार्दिक पटेल की किंजल पटेल का आऱोप है कि गुजरात प्रशासन हार्दिक पटेल को टारगेट कर रहा है. किंजल ने इस बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता हैं और वो कहा हैं हमें कुछ नहीं पता. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंजल ने बताया कि हार्दिक पटेल 24 जनवरी से लापता है और 8 जनवरी को उन्हें गिरफ्तार किया गया था. किंजल ने बताया कि जेल से निकलने के बाद उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया लेकिन परिवार से कोई भी संपर्क नहीं किया.

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमले की पहली बरसी आज, देश कर रहा है 40 जवानों की शहादत को याद

किंजल का आरोप है कि हार्दिक पटेलके लापता होने के पीछे गुजरात प्रशासन का ही हाथ है. उन्होंने कहा, सरकार अब हमार परिवार को भी परेशान कर रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंजल ने कहा, मेरे पति को ई मामलों में जेल भेजा गया. जब भी वो जेल से बाहर आते उन्हें फिल किसी मामले में जेल भेज दिया जाता. क्या आपको नहीं लगता उत्पीड़न है. साथ ही किंजल ने पुलिस पर भी सवाल खड़े किए और कहा पुलिस किसी भी समय उनके घर आ जाती थी. इसी के साथ हार्दिक पटेल की जान को खतरा भी बताया है.

यह भी पढ़ें: RTI: पुलवामा अटैक में जान गंवाने वालों को शहीद का दर्जा मिला या नहीं, सरकार नहीं बता रही

वहीं किंजल के इन आरोपों पर गुजरात के DGP से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, क्या ये ऐसा मुद्दा है जिसपर बात की जानी चाहिए. मुझें नहीं लगता हार्दिक पटेल पर कोई बात करने की जरूरत है. वो इस लायक ही नहीं है.

बता दें, पुलिस भले ही इस मामले से अपना पलड़ झाड़ने की कोशिश कर रही हो लेकिन हालांकि किंजल के आरोपों ने लोगो के जहन में सवाल जरूर खड़े दिए हैं.

First Published: Feb 14, 2020 08:26:45 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो