टीवी शो देखकर महिला ने रची साजिश, मंत्री को ही कर डाला ब्लैकमेल

News State Bureau  |   Updated On : July 23, 2019 03:53:33 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गुजरात से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने पैसों के लिए एक मंत्री को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. घटना बारडोली की है जहां एक महिला ने मंत्री पर उसकी बहन के साथ रेप का आरोप लगाते हुए 1 करोड़ से ज्यादा रुपए की मांग की. महिला की पहचान 47 साल की प्रवीणा बेन के रूप में हुई है जिन्हें अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: केंद्र ने घटाई लालू प्रसाद यादव, सतीश चंद्र मिश्रा और संगीत सोम की सुरक्षा

महिला ने जिस मंत्री को ब्लैकमेल करने की कोशिश की वो बारडोली से विधायक हैं. वो गुजरात के कबीना मंत्री भी है जिनका नाम ईश्वर सिंह परमार है. खबरों की मानें तो महिला ने मंत्री को एक चिट्ठी लिखकर ब्लैकमेल किया था. दरअसल 28 जून को मंत्री के एक कर्मचारी को बंद लिफाफा मिला था जिसमें 2 करोड़ रुपए की मांग की गई थी. इसके बाद 15 जुलाई को शहर के जनता नगर निवासी पूर्व नगर बीजेपी प्रमुख सुरेंद्र सिंह परमार के घर के बाहर एक और बंद लिफाफा मिला जिसमें एक पत्र था. इस पत्र में लिखा था की मंत्री ने महिला की बहन के साथ रेप किया है. अगर वो इस मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं पत्र लिखने वाले को एख करोड़ रुपए ज्यादा देना होगा.

यह भी पढ़ें: कितना झूठा है अमेरिका का राष्ट्रपति, ढाई साल के कार्यकाल में 10,796 बार की गलतबयानी

इस पत्र में मंत्री से कहा गया था कि सोमवार की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच सरभोण में हनुमान मंदिर के पास एक शख्स रहेगा, उसी को पैसे देने हैं. वहीं पैसे रकम नहीं मिलने पर मंत्री के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी गई थी. इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. खबरों  के मुताबिक पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के जरिए महिला को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि उसे पैसों की जरूरत थी इसलिए उसने ये पूरी साजिश रची. इसी के साथ महिला ने ये भी बताया कि उसे ये आइडिया टीवी शो क्राइम पेट्रोल से मिला था. 

First Published: Jul 23, 2019 03:53:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो