BREAKING NEWS
  • RIP Arun Jaitley: BJP में सुषमा स्वराज के बाद अंतिम उदार नेता थे अरुण जेटली- Read More »
  • अरुण जेटली के निधन पर देश के साथ विदेश से भी आ रहे शोक संदेश, जानें किसने क्या कहा-

    Sad to learn that former Finance Minister #ArunJaitley has passed away. My heartfelt condolences to the deceased and his family.

    — Sun Weidong (@China_Amb_India) August 24, 2019 " title="अरुण जेटली के निधन पर देश के साथ विदेश से भी आ रहे शोक संदेश, जानें किसने क्या कहा" class="read"> Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

टीवी शो देखकर महिला ने रची साजिश, मंत्री को ही कर डाला ब्लैकमेल

News State Bureau  |   Updated On : July 23, 2019 03:53 PM

नई दिल्ली:  

गुजरात से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने पैसों के लिए एक मंत्री को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. घटना बारडोली की है जहां एक महिला ने मंत्री पर उसकी बहन के साथ रेप का आरोप लगाते हुए 1 करोड़ से ज्यादा रुपए की मांग की. महिला की पहचान 47 साल की प्रवीणा बेन के रूप में हुई है जिन्हें अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: केंद्र ने घटाई लालू प्रसाद यादव, सतीश चंद्र मिश्रा और संगीत सोम की सुरक्षा

महिला ने जिस मंत्री को ब्लैकमेल करने की कोशिश की वो बारडोली से विधायक हैं. वो गुजरात के कबीना मंत्री भी है जिनका नाम ईश्वर सिंह परमार है. खबरों की मानें तो महिला ने मंत्री को एक चिट्ठी लिखकर ब्लैकमेल किया था. दरअसल 28 जून को मंत्री के एक कर्मचारी को बंद लिफाफा मिला था जिसमें 2 करोड़ रुपए की मांग की गई थी. इसके बाद 15 जुलाई को शहर के जनता नगर निवासी पूर्व नगर बीजेपी प्रमुख सुरेंद्र सिंह परमार के घर के बाहर एक और बंद लिफाफा मिला जिसमें एक पत्र था. इस पत्र में लिखा था की मंत्री ने महिला की बहन के साथ रेप किया है. अगर वो इस मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं पत्र लिखने वाले को एख करोड़ रुपए ज्यादा देना होगा.

यह भी पढ़ें: कितना झूठा है अमेरिका का राष्ट्रपति, ढाई साल के कार्यकाल में 10,796 बार की गलतबयानी

इस पत्र में मंत्री से कहा गया था कि सोमवार की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच सरभोण में हनुमान मंदिर के पास एक शख्स रहेगा, उसी को पैसे देने हैं. वहीं पैसे रकम नहीं मिलने पर मंत्री के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी गई थी. इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. खबरों  के मुताबिक पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के जरिए महिला को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि उसे पैसों की जरूरत थी इसलिए उसने ये पूरी साजिश रची. इसी के साथ महिला ने ये भी बताया कि उसे ये आइडिया टीवी शो क्राइम पेट्रोल से मिला था. 

First Published: Tuesday, July 23, 2019 03:53:33 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Tv Show, Crime Peteol, Gujarat, Gujarat Women, Gujarat Women Blackmail,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो