logo-image

Gujarat Viral Video: अहमदाबाद से झकझोर देने वाला वीडियो, महिला को सड़क पर घसीटा

Gujarat Viral Video: आरोपी एक महिला की पीटाई कर रहा है. इस दौरान पीड़िता रहम की भीख मांगती रही लेकिन बेरहम आरोपी ने एक न सुनी. इस दौरान देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति आरोपी मोहसीन को समझाने और बीच-बचाव करने की कोशिश करता है.

Updated on: 28 Sep 2023, 11:01 AM

नई दिल्ली:

Gujarat Viral Video: गुजरात के शहर अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अहमदाबाद में एक स्पा के बाहर एक महिला को बुरी तरह से घसीटा जा रहा है. इतना ही नहीं जब आरोपी का इससे भी मन नहीं भरा तो महिला की जमकर पिटाई कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वायरल वीडियो

जानकारी के अनुसार ये वायरल वीडियो 25 सितंबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई सन्न है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी एक महिला की पीटाई कर रहा है. इस दौरान पीड़िता रहम की भीख मांगती रही लेकिन बेरहम आरोपी ने एक न सुनी. इस दौरान एक व्यक्ति आरोपी मोहसीन को समझाने और बीच-बचाव करने की कोशिश करता है. लेकिन आरोपी कुछ भी नहीं सुनता है और उसकी भी पीटाई कर देता है. 

जानकारी के अनुसार ये वीडियो अहमदाबाद के पोश इलाके सिधुभवन का है. बताया जा रहा है आरोपी का नाम मोहसिन है और वो गैलेस्की स्पा नाम की स्पा का मालिक है. वहीं, इस वीडियो में पीट रही महिला उस स्पा की सह-मालिक और मोहसिन की बिजनेस पार्टनर है. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

वीडियो वायरल होने के बाद अहमदाबाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने मामले पर सू मोटो एक्शन लिया है. बोडकदेव पुलिस स्टेशन ने वायरल वीडियो के आधार पर IPC की धारा  354A.294(b).323 सहित अन्य धाराओं के तहत स्पा के मालिक मोहसिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले पर पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग की जिसके बाद केस महिला केस दर्ज करने पर राजी हुई.

पीड़िता का बयान

मामले पर पीडिता का बयान भी सामने आया है. पीड़िता ने कहा कि मोहसिन ने इस घटना के बाद उसे सॉरी कहा था जिसके बाद उसने केस दर्ज नहीं कराई थी. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. वहीं पीटाने वाला आरोपी उसका बिजनेस पार्टनर है.