logo-image

एक और कांग्रेस नेता ने दिल्ली हिंसा पर दिया भड़काऊ बयान, कही ये बड़ी बात

दिल्ली दंगा (Delhi Violence) पर एक और कांग्रेस नेता ने भड़काऊ बयान दिया है.

Updated on: 28 Feb 2020, 06:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार से जारी दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. दिल्ली दंगा (Delhi Violence) पर एक और कांग्रेस नेता ने भड़काऊ बयान दिया है. अहमदाबाद कांग्रेस के पार्षद शाहनवाज शेख जमालपुर (Shahnawaz Shaikh Jamalpur) ने अपने फेसबुक वॉल पर विवादित पोस्ट किया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि हजरत अली का एक कौल है जो कौम जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाती वो कौम सिर्फ लाशें उठाती हैं...

यह भी पढे़ंःDelhi Violence: अरविंद केजरीवाल बोले- जिसके घर जले तुरंत 25-25 हजार कैश देंगे, टेंट समेत ये करेंगे व्यवस्था

बता दें कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में अब शुक्रवार तक मरने वालों की संख्या 42 तक जा पहुंचीं है. आपको बता दें कि इसके पहले गुरुवार को दिल्ली के गोकुलपुरी में दो लाशें बरामद की गई थीं. ये दोनों लाशें नाले से बरामद की गई थीं. इससे पहले आईबी कर्मी अकिंत शर्मा का शव भी चांदबाग में नाले से मिला था. गुरुवार को मौजपुर इलाके में सुरक्षाबलों ने मार्च किया था जबकि सीलमपुर, जाफराबाद, बाबरपुर में एहतियातन भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी. वहीं, दिल्ली में हालात अभी भी काफी तनाव ग्रस्त हैं जिसको देखते हुए सीबीएसई बोर्ड ने नार्थ ईस्ट दिल्ली में करीब 80 परीक्षा केंद्रों की परीक्षाएं टाल दी हैं.

यह भी पढे़ंःफांसी टालने का एक और पैंतरा, निर्भया के दोषी पवन ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव याचिका दायर की

ताहिर हुसैन के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के आरोप में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया और आप पार्षद के घर और फैक्ट्री को सील कर दिया गया है. इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि आप पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के घर की छत पर पेट्रोल बम और गुलेल पाए गए थे, जिसके बाद उसे दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) का मास्टर माइंड होने का आरोप लगाया जा रहा है. आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से दिल्ली में हिंसा हो रही है इस हिंसा में अब तक कुल 34 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 200 से भी ज्यादा लोग इस हिंसा में घायल हो गए हैं. दिल्ली हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिजनों ने भी आप पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि ताहिर हुसैन ने बयान ने खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि इस मामले में पूरी जांच होनी चाहिए.