logo-image

अस्पताल के बाहर कर रहा था भंडारा, इस जुर्म में पकड़कर ले गई पुलिस, जानें क्या है वजह

वहीं एक दूसरे मामले में सेक्टर -6 स्थित विभाग ऑफिस के सामने ही एक प्लास्टिक के गोदाम को सीज कर दिया. इसमें करीब 2 ट्रक से ज्यादा सिंगल यूज प्लास्टिक सीज किया है.

Updated on: 20 Sep 2019, 09:34 AM

highlights

  • जिला अस्पताल के सामने कर रहा था भंडारा, पकड़ कर ले गई पुलिस. 
  • पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और सेक्टर 20 थाने ले गई.
  • थर्माकोल के बने पत्तल में बांट रहे थे खाना. 

नई दिल्ली:

नोएडा जिला अस्पताल के गेट पर किए गए भंडारे में डिस्पोजल उपयोग करने के लिए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिला प्रसाशन की टीम की छापेमारी में और प्लास्टिक का उपयोग रोकने की हिदायत दी. लेकिन भंडारा करने वाले नहीं माने तो फिर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और सेक्टर 20 थाने ले गई. पुलिस ने दोनों के खिलाफ शांति भंग करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया है.

जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि ये दोनों लोग भंडारा थर्माकोल की प्लेट में कर रहे थे. थर्माकोल की प्लेट में खाना खिलाने से जब उन्हें रोका गया तो वो नहीं माने जिसके बाद पुलिस को मजबूरन कार्यवाई करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: 'हाउड़ी मोदी' कार्यक्रम से पहले ह्यूस्‍टन में इमरजेंसी घोषित, जानें क्‍यों?

दोनों ही व्यक्तियों को पहले समझाया गया कि थर्माकोल समेत प्लास्टिक के ऐसे सामानों पर प्रतिबंध है लेकिन दोनों नहीं माने जिसके बाद दोनों लडाई करने पर भी उतारू हो गए. भंडारे का मुख्य आयोजक श्याम सुंदर मौके से फरार हो गया. पकड़े गए दोनों व्यक्तियों का नाम छोटेलाल और राजेश बताया जा रहा है. इसके बाद भंडारा आयोजन करने वाले संयोजक को थाने बुलाया गया है. इसके अलावा उन पर जुर्माना भी लगाया गया है.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी', इस बार ऐसे होगी मस्ती
वहीं एक दूसरे मामले में सेक्टर -6 स्थित विभाग ऑफिस के सामने ही एक प्लास्टिक के गोदाम को सीज कर दिया. इसमें करीब 2 ट्रक से ज्यादा सिंगल यूज प्लास्टिक सीज हुआ है.