logo-image

दिल्ली के बाद गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

दिल्ली के गुरुग्राम में आग लगने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मानसेर के सेक्टर-8 की एक फैक्ट्री में रविवार देर शाम अचानक आग लगी.

Updated on: 08 Dec 2019, 05:29 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के गुरुग्राम में आग लगने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मानसेर के सेक्टर-8 की एक फैक्ट्री में रविवार देर शाम अचानक आग लगी. सूचना पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए हैं. हालांकि, अभी तक आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. स्थानीय पुलिस ने आसपास के लोगों को आग से दूर रहने की हिदायद दी है.

गुरुग्राम स्थित मानेसर के सेक्टर -8 की यह घटना है. यहां की एक फैक्ट्री में रविवार देर शाम अचानक आग लग गई. धुआं उठता देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी. इस पर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग काबू करने में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आज छुट्टी होने के बाद फैक्ट्री में कम कर्मचारी मौजूद थे, लेकिन आगजनी में किसी के हदाहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. 

मौके पर पहुंची गुरुग्राम की पुलिस आसपास रहने वाले लोगों को हटाने में जुटी गई है. वहीं, फायर ब्रिगेड आग लगने के कारण की जांच शुरू हो गई है. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि आखिर आग कैसे लगी है.