logo-image

पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटार्यड कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जानें कैसे

1971 के युद्ध में भाग ले चुके एक रिटार्यड कैप्टन लूट के शिकार हो गए. वो भी दो महिलाओं के हाथों. दो महिला अपराधी ने सेवानिवृत कैप्टन से 40,000 रुपए लूट लिए.

Updated on: 05 Oct 2019, 06:46 PM

नई दिल्ली:

1971 के युद्ध में भाग ले चुके एक रिटार्यड कैप्टन लूट के शिकार हो गए. वो भी दो महिलाओं के हाथों. दो महिला अपराधी ने सेवानिवृत कैप्टन से 40,000 रुपए लूट लिए. वारदात दक्षिण दिल्ली के हौज खास के पास की है.  पुलिस ने बताया कि कैप्टन (सेवानिवृत) एन के महाजन कौशल्या पार्क के एक एटीएम में थे, उसी बीच दो महिलाएं उसके अंदर घुस गईं. इस दौरान एक महिला उनसे बात करती हैं और दूसरी महिला उनके जेब से रुपए निकालकर फरार हो जाती है.

इसे भी पढ़ें:दो महीने बाद कश्मीर में नजरबंद फारूक और उमर अब्दुल्ला से मिल सकेंगे NC नेता, सरकार ने दी अनुमति

इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है कि एन के महाजन एटीएम में जाते हैं. उनके मना करने के बावूजद दो महिलाएं एटीएम में घुस जाती है. जब वो पैसे निकाल रहे होते हैं तो दोनों महिलाएं वहीं खड़ी रहती है. इस दौरान उनमें से एक पूर्व कैप्टन से बातचीत शुरू कर देती हैं. जबकि वहां खड़ी दूसरी महिला उनकी जेब से पैसे चुरा लेती हैं. इसके बाद महिलाएं वहां से भाग जाती हैं.

और पढ़ें:मुंबई: आरे के जंगल पर सियासी घमासान शुरू, शिवसेना-बीजेपी आमने-सामने

पुलिस ने रिटायर्ड कैप्टन के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों महिलाओं की पहचान हो गई हैं. उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.